नीतीश कुमार के खिलाफ आर-पार के मूड में पप्पू यादव, बेगूसराय मामले में जमकर बरसे

Pappu-Yadav
Pappu-Yadav

लाइव सिटीज. सेंट्रल डेस्क: बिहार में बढ़ते अपराधों को लेकर आज जन अधिकारी पार्टी लोकतांत्रिक के अध्यक्ष और मधेपुरा सांसद नेता पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला. पप्पू यादव आज बेगूसरार में थे. वे यहां कुशवाहा छात्रावास में छात्रों के साथ हुए अप्राकृतिक यौनाचार के मामले को लेकर यहां पहुंचे थे. बेगूसराय पहुंचे पप्पू यादव ने नीतीश कुमार का कई बार नाम लेते हुए उनपर हमला बोला. पप्पू यादव ने कहा की आज से वे नीतीश कुमार के खिलाफ आर—पार की लड़ाई शुरू कर रहे हैं.

नीतीश कुमार जी क्या आपके पास समय नहीं है

सासंद पप्पू यादव नीतीश कुमार पर बेगूसराय में जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बेगूसराय के बड़े—बड़े लोग इस मामले में अपराधी को बचाने का काम कर रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए मधेपुरा सांसद ने कहा कि कहां है नीतीश कुमार, क्या उनके पास इतना भी समय नहीं कि वे इन बच्चों के लिए समय निकाल सके. पप्पू यादव ने कहा कि इस मामले को लेकर सिर्फ कुशवाहा क्यों आए. उन्होंने कहा कि कहां हैं सत्ता पक्ष के नेता.

उन्होंने इस दौरान नेताओं और बाबाओं की लंका जलाने की बात कही. उन्होंने जबतक इनकी लंका नहीं जलेगी तब तक युवाओं और किसानों का उद्धार होगा. उन्होंने कहा कि ये लोग वोट और सियासत के लिए कोई भी कुकर्म कर सकता है. पप्पू यादव ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस मामले में स्पीडी ट्रायल नहीं हुई तो हम बेगूसराय बंद करेंगे. इससे भी नहीं काम चला तो हम सड़क से संसद तक इस बात को उठाएंगे.

पप्पू यादव ने और क्या क्या कहा देखिये वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*