सोशल इंडेक्स की रिपोर्ट देखिए, बिहार में भूख लहर दौड़ रही है मोदी की नहीं- पप्पू यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा के चुनाव में महज कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में बयानबाजी का दौर जारी है. इसी कड़ी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने एक बार फिर से बिहार और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. पप्पू यादव ने कहा कि मोदी की लहर अब खत्म हो गई. बिहार में इस बार सिर्फ भूख की लहर है. उन्होंने कहा कि सोशल इंडेक्स की रिपोर्ट देख लीजिए, सब समझ में आ जाएगा.

जाप सुप्रीमो ने कहा कि अभी जो सोशल इंडेक्स की रिपोर्ट जारी हुई है. उसके मुताबिक देश में सबसे ज्यादा भूखे लोग बिहार में सो रहे हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान की सरकार के पास लोगों को देने के लिए राशन तक नहीं है.



पप्पू यादव ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में पहले जंगलराज था. जिन्होंने 15 साल राज किया और बिहार में कुछ नहीं किया सिर्फ वोट के लिए प्रचार कर रहे हैं. पप्पू यादव ने आगे कहा कि जंगल राज खत्म होने के बाद अब राक्षस राज चल रहा है. राज्य की जनता को अब सोचना होगा कि उन्हें क्या चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार को लोगों ने बर्बाद कर दिया है.

बता दें कि बिहार में लगातार सभी पार्टियां प्रचार कर रही है. खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं. आज सीएम नीतीश ने 2 जिलों के 4 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया. वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी गया के शेरघाटी में प्रचार किया. अपने भाषण के दौरान सभी नेता लगातार एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं.