पप्पू यादव का बड़ा आरोप : ‘लड़कियों को मुंह पर रूमाल बांधकर परोसा जाता है नेताओं के सामने’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने अब तक का सबसे बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने हाजीपुर के एक होटल के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बिना नाम लिये दो टूक कहा कि हाजीपुर के एक होटल में लड़कियों को नेताओं के सामने परोसा जाता है. उस समय लड़कियों को मुंह पर रूमाल बांध दिया जाता है. वे यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि होटल के नीचे एसडीओ की गाड़ी लगी रहती है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच कराकर सरकार इस पर अविलंब कार्रवाई करे. उन्होंने मुजफ्फरपुर के सभी होटलों के सीसीटीवी और रजिस्टर की भी जांच की मांग की.

सांसद पप्पू यादव रविवार को पटना में थे. पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि बिहार में सभी नेता भ्रष्ट हैं. वे केवल एक-दूसरे पर आरोप लगाना जानते हैं. लेकिन, इस बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप में यह साबित हो गया कि इस हमाम में सभी नंगे हैं. सभी नेता भ्रष्टचार में लिप्त हैं. उन्होंने कहा कि 26 अगस्त से जाप पार्टी की ओर से बिहार में पदयात्रा निकाली जाएगी. यह पदयात्रा 12 दिनों तक चलेगी. इसकी शुरुआत मधुबनी से होगी.

उन्होंने कहा कि मधुबनी से महिलाओं की सुरक्षा के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के साथ–साथ पार्टी की अन्‍य विंग जन अधिकार महिला परिषद, जन अधिकार छात्र परिषद, जन अधिकार युवा परिषद और युवा शक्ति इस रक्षा बंधन मधुबनी से नारी बचाओ अभियान चलायेगी, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं प्रदेश की महिलाओं को राखी बांध कर उनकी सुरक्षा के लिए संकल्‍प लेंगे. उन्होंने कहा कि मधुबनी से शुरु होनेवाली इस नारी बचाओ पदयात्रा का समापन पटना में शहीद स्‍मारक पर होगा. पदयात्रा मुजफ्फरपुर भी जाएगी.

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार की बेटियों व महिलाओं की सुरक्षा करने में नीतीश सरकार पूरी तरह फेल है. उन्होंने बेटियों से अपील की कि आप वैसे लोगों को वोट मत देें, जो आपकी सुरक्षा नहीं कर सके. उन्होंने पटना के शेल्टर होम मामले में दो लड़कियों की हुई मौत पर कहा कि नीतीश सरकार की स्थिति दयनीय हो गयी है. सरकार का सिस्टम लाचार हो गया है. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी और तेजप्रताप का बिना नाम लिए दोनों पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जब पूरे बिहार में बेटियों के साथ अत्याचार हो रहा था, तब एक ‘ट्विटर ब्वाय’ और ‘पागल ब्वाय’ उस समय कहां थे. उन्होंने यह भी कहा कि जिसके हाथ खुद छेड़खानी में रंगे हों, वह क्या बात करता है.

पप्पू यादव ने इसके पहले अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुजफ्फरपुर महापाप के मुख्‍य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के सीडीआर में आये 40 नामों को सीबीआई सार्वजनिक करे. इससे नेताओं, पदाधिकारियों और कई सफेदपोश बेनकाब हो जायेंगे. उन्होंने यह भी मांग की कि ब्रजेश ठाकुर के कॉल डिटेल्‍स की जांच 1992 से होनी चाहिए, जब छोटन शुक्‍ला के सामने उसे खड़ा किया गया. ब्रजेश ठाकुर के आदमी हमारी पार्टी के जिला अध्‍यक्ष व महिला नेत्री प्रिया राज को भी जान से मारने की धमकी दी है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता राघवेंद्र कुशवाहा, शिक्षक प्रकोष्‍ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ अली, अत्‍यंत पिछड़ा प्रकोष्‍ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष सूर्यनारायण सहनी, महिला मोर्चा म‍हासचिव शीतल वर्मा, छात्र परिषद की प्रिया राज, मोनू मौजूद रहे. इससे पहले सारण से भाजपा छोड़ कर भूपेंद्र कुमार सिंह, जेडी वीमेंस कॉलेज की छात्रा राशि राज और मगध महिला कॉलेज की ज्‍योति राज व डॉ किरण राज्‍य को सांसद पप्‍पू यादव ने पार्टी की सदस्‍यता दिलाई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*