लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना से बड़ी खबर आ रही है. जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना सिविल कोर्ट से जमानत मिल गई है. सीएम सचिवालय के आगे धरना देने के मामले में पप्पू यादव को जमानत मिली है. न्यायिक दंडाधिकारी रणविजय कुमार की अदालत ने पूर्व सांसद पप्पू यादव को बेल दिया है.

जमानत मिलने के बाद पप्पू यादव ने मीडिया से कहा कि वे नीतीश सरकार के सामने झुकने वाले नहीं है. हम आगे भी सरकार के गलत कामों का विरोध करते रहेंगे.

बता दें कि बिहार में सिपाही भर्ती में महिला अभ्यर्थियों की शारीरिक ऊंचाई का मापदंड 152 सेंटीमटर से 160 सेंटीमीटर किये जाने के विरोध में जन अधिकार छात्र परिषद द्वारा मुख्‍यमंत्री सचिवालय का घेराव किया गया था. इसमें पूर्व सांसद पप्‍पू यादव भी शामिल हुए थे. जिसके बाद सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में अदालत ने पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था.

मुख्‍यमंत्री सचिवालय का घेराव के दौरान पप्पू यादव ने कहा था कि इसका हम विरोध करते हैं और सरकार से मांग करते हैं कि वे अपने इस फैसले पर पुर्नविचार कर पूर्व निर्धारित मापदंड 152 से 155 सेंटीमीटर करे.

बाद में जन अधिकार छात्र परिषद का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्‍यक्ष गौतम आनंद और मनीष कुमार के नेतृत्‍व में मुख्यमंत्री सचिवालय के अपर विशेष कार्य पदाधिकारी इंद्रवीर कुमार से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें : पटना में कपड़ा व्यापारी की हत्या, घात लगाए अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी

ये भी पढ़ें : पप्पू यादव का गिरिराज सिंह पर बड़ा बयान, अनुकम्पा और बैशाखी के सहारे करते हैं राजनीति