बगहा में पूर्व जिला परिषद सदस्य दिवंगत दया वर्मा के परिजनों से मिले पप्पू यादव, 1 लाख की दी आर्थिक मदद, हर संभव मदद का आश्वासन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बगहा (Bagha) में पूर्व जिला परिषद सदस्य दिवंगत दया वर्मा (Daya Verma) के परिजनों से पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने दिवंगत की पत्‍नी कुमुद वर्मा (Kumid Verma) को तत्‍काल जाप की ओर से 1 लाख रूपये नकद आर्थिक मदद की, साथ ही 2 लाख उनके अकाउंट में दिए जाने की घोषणा की. जाप अध्यक्ष ने पीड़ित परिजन को हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया.

परिजनों से मुलाकात के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि मुझे स्‍थानीय लोगों ने बताया कि दया वर्मा बेहद सामाजिक आदमी थे. उनके व्‍यवहार के सभी कायल थे. मगर उनकी हत्‍या सरेआम जदयू विधायक के आंख के सामने कर दी गई. उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू के सुशासन का राज में अपराध चरम पर है. जहां अब विधायक खड़ा होकर किसी की हत्‍या करवा रहा है.



नीतीश सरकार अपने बाहुबली विधायकों को बचाने में लगी हुई है. साथ ही प्रशासन आम लोगों को तंग करने में व्‍यस्‍त है. प्रदेश में अब कुछ नहीं बच गया है, जहां विधायिका और कार्यपालिका अपराधियों को बचाने में लगी हैं. ऐसे में कानून के राज की कोरी कल्‍पना करने वाली सरकार सावधान हो जायें. आपके पाप का घड़ा भर चुका है.