हाथरस घटना के विरोध में पप्पू यादव ने पटना में निकाला मशाल जुलूस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : हाथरस में हुई घटना और चन्द्रशेखर आजाद के हाउस अरेस्ट के विरोध में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक मशाल जुलूस निकाला. मंदिरी स्थित जाप कार्यालय से निकलकर यह जुलूस आयकर गोलम्बर तक गई. मशाल जुलूस के दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी की.

योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की लचड़ कानून व्यवस्था की सच्चाई को स्वीकार करते हुए योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए. जाप अध्यक्ष ने कहा कि हम पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करेंगे और उन्हें न्याय दिलाने के लिए मेरी पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है.



आगे उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही अपराधियों और माफियाओं का मनोबल बढ़ा हुआ है. सत्ता पक्ष के नेताओं के संरक्षण में यूपी के अपराधी खुलेआम घूम आ रहे हैं और जो मन में आता है वो करते हैं.

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि यह घटना मानवता पर एक दाग है. राष्ट्रपति को योगी आदित्यनाथ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर देना चाहिए. इस मशाल जुलूस में पार्टी के नेताओं समेत बड़ी संख्या में समर्थकों ने हिस्सा लिया और इस घृणित कृत्य की निंदा की.