बीमार लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान का हाल जानने अस्पताल पहुंचे पप्पू यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के समस्तीपुर के सांसद रामचंद्र पासवान को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है. ऐसे में उनसे मिलने के लिए उनके बड़े भाई केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित परिवार के सभी सदस्य अस्पताल पहुंचे हैं. वहीं अब मधेपुरा के पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक पप्पू यादव ने भी बीमार रामचंद्र पासवान से मुलाक़ात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीमार सांसद के हाल के बारे में उनके बड़े भाई और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान से बात की.

मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में जाकर बीमार रामचन्द्र पासवान के बारे में जानकारी ली और उनका हालचाल लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मै कामना करता हूँ कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए. वहीं इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केंद्रीय मंत्री रामविलास से की बात और सांसद रामचंद्र पासवान का हाल-समाचार पूछा. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी अस्तपाल पहुंचकर रामचंद्र पासवान का हाल जाना. देर रात स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने भी अस्पताल पहुंचकर रांमचंद्र पासवान का हालचाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य को लेकर बातचीत की.

आपको बता दें कि  गुरुवार देर रात को  एलजेपी के समस्तीपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान को दिल का दौरा पड़ा है. गुरुवार को रामचंद्र पासवान लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे. जैसे ही वो अपने आवास पर लौटे उन्हें दिल का दौरा पड़ा. खबर मिलने के बाद एलजेपी के नेता उनके आवास पहुंचे. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि रामचंद्र पासवान को वेंटिलेटर पर रखा गया है. फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. सांसद रामचंद्र पासवान के बेहतर स्वास्थ्य के लिए उनके समर्थक लगातार दुआ कर रहे हैं.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*