चिराग पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा की दोनों गठबंधनों में हो रही है अनदेखी : पप्पू यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एनडीए में चिराग पासवान और महागठबंधन में उपेन्द्र कुशवाहा की अनदेखी पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने नाराज़गी व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि दलित समाज से आने वाले चिराग पासवान को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव किनारा कर रहे हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के अड़ियल रूख के कारण उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन से किनारा हो रहे हैं. बिहार की जनता बदलाव चाहती है. 30 सालों से दोनों गठबंधनों ने मिलकर बिहार को लूटा है. मेरा आग्रह है दोनों नेता उपेन्द्र कुशवाहा और चिराग पासवान से कि बिहार को बचाने के लिए आगे आये.



पप्पू यादव ने कहा कि बिहार की जनता इस बार बदलाव के नाम पर वोट करेगी. मैं पहले भी दलित मुख्यमंत्री की वकालत कर चुका हूं, मैं आज भी अपने इस बयान पर कायम हूं. बिहार को बदलने के लिए मैं कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हूं. मैंने इस चुनाव में अपना प्रतिज्ञा पत्र जारी किया है. बिहार को विकसित बनाने के लिए मैंने शपथ लिया है और बिहार की जनता से तीन साल का समय मांगा है. साथ ही मैंने विकसित बिहार, रोजगारोन्मुखी और अपराध मुक्त बिहार बनाने हेतु प्रतिबद्ध हूं.