पप्पू यादव ने बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर के बाढ़ प्रभावित आथर गांव का किया दौरा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पिछले एक महीने से ज्यादा समय से उत्तर बिहार के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं तथा लोगों की परेशानियों को सुन रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को पप्पू यादव मुज़फ्फरपुर पहुंचे. मुज़फ्फरपुर के बोचहां प्रखंड के आथर गांव में उन्होंने बिग बॉस सीजन 12 के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर से मुलाकात की.

दीपक का गांव बाढ़ में डूब चुका है. जाप अध्यक्ष ने दीपक के साथ पूरे गांव के हालात का जायजा लिया तथा ग्रामीणों से बात की. स्थिति का जायजा लेने के बाद उन्होंने गांव में “पप्पू राहत शिविर” बनाने की घोषणा की. शिविर बनाने के लिए पप्पू यादव दीपक ठाकुर को 50,000 रुपए की आर्थिक मदद करेंगे ताकि बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद की जा सके. पप्पू यादव ने दीपक ठाकुर से कहा कि आप यहंx पर राहत शिविर लगाइए खर्चा मैं दूंगा.



बिहार सरकार की अनदेखी से नाराज दीपक ठाकुर ने कहा कि मैनें बिहार के लिए नाम किया हैं. मैं अपने गांव की बाढ़ समस्या को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री से लेकर तमाम बड़े नेताओं से मदद मांगी लेकिन किसी ने हमारी एक नहीं सुनी. हमारे आथर गांव के लिए पप्पू यादव ने जो सहयोग किया हैं. हम इसे कभी नहीं भूलेंगे. आज बिहार को पप्पू यादव जैसे नेता की जरूरत है. दीपक ठाकुर ने कहा कि जब-जब बिहार में आपदा आती हैं पप्पू यादव मजबूती के साथ जनसेवा में लग जाते हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि बाढ़ के इलाकों में कोई सरकारी राहत कैंप नहीं लगाया गया है. 40 लाख से अधिक लोग बाढ़ की विभीषिका झेल रहे है. सरकार की तरफ से इन्हें न अनाज मिल रहा है और न ही कोई आर्थिक मदद. जद(यू) और भाजपा के नेता इन लोगों को छोड़, चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं.

जन अधिकार पार्टी द्वारा किए जा रहे राहत कार्यों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने विभिन्न जिलों में राहत शिविर लगाया है. इन कैंपों में उन सभी लोगों की सहायता की जा रही हैं जिनका घर डूब गया है और अब रहने का कोई आसरा नहीं है. लोगों को भोजन और अन्य जरूरी वस्तुएं मुहैया कराई जा रही हैं.