पप्पू यादव का सीएम नीतीश और तेजस्वी पर हमला, कहा- अपराधियों को टिकट दीजिएगा तो हत्याएं होती ही रहेगी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव से पहले प्रत्याशियों की हत्याएं हो रही है. बीते दिन दो प्रत्याशियों की हत्यााएं हो गई. जिसके बाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जब तक अपराधियों को टिकट देना बंद नहीं होगा, इस प्रकार की घटनाएं घटती रहेगी.

पप्पू यादव ने कहा कि अगर आप माफियाओं को पार्टी का टिकट मिलता रहेगा, ये घटनाएं कम नहीं होगी. आप पैसे लेकर टिकट बेचते हैं, जिनके पास काबिलियत है, उसे पार्टी का टिकट दीजिए. उन्होंने कहा कि आप अगर बबूल रोपिएगा तो खाइएगा खजूर क्या? जाप सुप्रीमो ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि आपकी पार्टी ने तो आधा से ज्यादा अपराधियों को टिकट दे रही है.



बता दें कि कल शिवहर में जेडीआर पार्टी के उम्मीदवार नारायण सिंह को कुछ अपराधियों ने गोली मार उसे मौत के घाट उतार दिया. अपराधियों ने बेकौफ होकर इस घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि नारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ प्रचार पर निकले थे. तभी शिवहर के पुरणहिया थाना इलाके के पास कुछ हथियारबंद अपराधी उम्मीदवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिससे उम्मीदवार नारायण सिंह की मौत हो गई.

गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा का चुनाव हो रहा है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. इससे पहले बिहार में अपराध का ग्राफ अपने चरम पर जा रहा है. आचार संहिता लागू होने के बाद भी इस प्रकार की घटनाओं का बढ़ना चिंता का विषय है.