पशुपति पारस बोले – शनिवार को हो जायेगी बिहार में NDA उम्मीदवारों की घोषणा

पशुपति पारस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार महागठबंधन ने सीट शेयरिंग पर सहमति बना ली है लेकिन अब सीट शेयरिंग का दबाव बिहार NDA के ऊपर है. इसी को देखते हुए NDA ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा है. एनडीए बिहार के सभी सहयोगी दल के प्रदेश अध्यक्ष सहित भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने अब तक उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी नहीं की है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कल एनडीए के प्रेस कॉन्फ्रेंस में उम्मीदवारों के नामों का एलान किया जा सकता है.

लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शनिवार को सुबह 11 बजे के आसपास एनडीए के उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी.वहीं, उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सीटों की घोषणा के बाद साइड इफेक्ट दिखने लगे हैं. कांग्रेस में विवाद शुरू हो गया है. आज जो विवाद कांग्रेस में शुरू हो गया, ये सब साइड इफेक्ट ही है.

पशुपति कुमार पारस ने केन्द्रीय मंत्री और नवादा से सांसद गिरिराज सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह जरूर मानेंगे. बेगूसराय से लड़ने की बात क्या दिक्कत है मानेंगे क्यों नहीं. इसमें कुछ समझ नहीं आ रहा.

बिहार महागठबंधन में सीटों का एलान : RJD 20 तो कांग्रेस 9 सीटों पर लड़ेंगी चुनाव, देखें पूरी लिस्ट

खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगा दी है. सूची बिहार इकाई के पास भेज दी गई है और अब भाजपा जदयू और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष संयुक्त रूप से कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रत्याशियों के नाम जारी कर देंगे.

देखें वीडियो –

About परमबीर सिंह 946 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*