लोजपा ने दही-चूड़ा भोज में राबड़ी-तेजस्वी को नहीं भेजा निमंत्रण, सीएम और गवर्नर होंगे शामिल

पशुपति कुमार पारस ( फाइल फोटो )

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान 14 जनवरी को लोजपा प्रदेश कार्यालय में मकर संक्रांति के अवसर पर दही-चूड़ा का भोज देंगे. पटना के पार्टी कार्यालय में लोजपा के द्वारा दही-चूड़ा भोज का आयोजन को लेकर LJP प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि LJP के दही-चूड़ा भोज में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को निमंत्रण नहीं भेजा गया है.

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि दही-चूड़ा भोज में तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को नहीं बुलाया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि भोज में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन और सीएम नीतीश कुमार शामिल होंगे. भोज में 10 हजार लोगों के खाने की व्यवस्था हैं.

आपको बता दें कि दही-चूड़ा भोज के लिए लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान 11 जनवरी को ही दिल्ली से पटना पहुंच गए हैं. दही-चूड़ा भोज की जानकारी देते हुए लोजपा के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता सरवन कुमार अग्रवाल ने बताया कि 25 वर्षों से यह आयोजन हो रहा है. सोमवार को पार्टी कार्यालय में 1:00 बजे आयोजित इस आयोजन की मेजबानी रामविलास पासवान के साथ केंद्रीय संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान भी करेंगे.

वहीं मंत्री पशुपति कुमार पारस, दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद रामचंद्र प्रसाद भी मौजूद रहेंगे औए लोगों के बीच दही-चूड़ा परोसेंगे. प्रवक्ता शरण कुमार अग्रवाल ने बताया कि दही-चूड़ा के भोज का आयोजन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा प्रदेश और अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित बिहार के सभी केंद्रीय मंत्री भोज में शामिल होंगे. इसके अलावा NDA के सभी विधायक और जिला अध्यक्षों को भी निमंत्रण भेजा गया है.

दही-चूड़ा भोज के लिए बिहार के विभिन्न जगहों से सामग्री मंगाए जा रहे हैं. भागलपुर, बक्सर, सासाराम, आरा सहित बिहार के विभिन्न जिलों से चूड़ा आ रहा हैं. वहीं गया और पटना का तिलकुट, तो बेतिया, मोतिहारी, बिहार शरीफ से दही मंगाया जा रहा हैं. भोज में 30 क्विंटल दही सहित स्वादिष्ट सब्जियों का भी खासा इंतजाम रहेगा.

About परमबीर सिंह 375 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*