एक साल पहले परीक्षा पास लिया, लेकिन अबतक नौकरी नहीं, ऐसे अभ्यर्थियों ने कैमूर डीएम को सौंपा ज्ञापन

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले मे बेल्ट्रॉन विभाग में नौकरी के लिए  परीक्षा देने के एक साल बाद भी जब नियुक्ति नहीं हुई तो निराश अभ्यर्थियों ने जिलाधिकारी कैमूर को ज्ञापन सौंप कर मदद की गुहार लगाई है. बताते चलें कि सरकारी विभागों में बेल्ट्रान के माध्यम से डाटा ऑपरेटर एवं अन्य पदों पर नियुक्ति की जाती है. जिसके लिए बेल्ट्रान की  परीक्षा का आयोजन किया जाता है. जिसमें  इच्छुक अभ्यार्थियों के द्वारा फार्म भर कर जमा किया जाता है. इसके बाद एक निश्चित तिथि को परीक्षा होती है. नियुक्ति के लिए  अभ्यर्थियों को परीक्षा पास करनी पड़ती है. परीक्षा पास होने के बाद अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया जाता है.

लेकिन 1 साल पहले बेल्ट्रान की परीक्षा पास करने के बाद भी अभ्यर्थियों की  जब नियुक्ति नहीं हुई तो निराश होकर कैमूर जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मदद की गुहार लगाई. इस विषय में पूछे जाने पर अभ्यर्थियों ने बताया कि फार्म निकलने के बाद फार्म भरकर हम लोगों ने 1 वर्ष पहले बेल्ट्रान की परीक्षा दी थी.



परीक्षा पास होने के बाद हमलोगों की  नियुक्ति नहीं की गई. नियुक्ति के लिए 1 साल से हम लोग पटना कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई.  हम लोग निराश हो चुके हैं एक बार फिर हम लोगों ने कैमूर जिला अधिकारी को आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है. अब देखना यह है कि जिला अधिकारी के द्वारा हम लोगों की क्या सहायता की जाती है.