पटना में लगातार लूटी थी कई गाड़ियां, 72 घंटे में गैंग के साथ पकड़ा गया कुख्यात शब्बीर

PATNA, BIHAR, Bihar News, Bihar Hindi News, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, पटना न्यूज़, पटना की खबर, PATNA NEWS, PATNA POLICE, पटना पुलिस, SSP MANU MAHARAJ, PATNA SSP MANU MAHARAJ, manu महाराज,
आरोपियों के बारे में जानकारी देते पटना SSP मनु महाराज

लाइव सिटीज, पटना : एक बड़ी सफलता पटना पुलिस के हाथ लगी है. एक के बाद एक डकैती और लूट की वारदातों को अंजाम दे कर पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात अपराधी शब्बीर गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें पिछले कुछ महीनों में बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस और तिलैया—दानापुर पैसेंजर ट्रेन में डकैती की वारदातें हुई थी. इसके अलावे भी बख्तियारपुर के पास कई ट्रेनों में लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया गया था. पटना पुलिस की मानें तो इन वारदातों के पीछे पकड़े गए इस कुख्यात अपराधी का ही हाथ था.

पुलिस के अनुसार इसने ही पटना—बख्तियारपुर फोर लेन पर कभी फतुहा, कभी खुसरुपुर तो कभी बख्तियारपुर में एनएच—30 से गुजरने वाले छोटी गाड़ियों पर सवार लोगों को अपना शिकार बनाया और उनके साथ लूटपाट की थी. 8 अप्रैल की रात में भी शब्बीर ने हाइवे पर कई लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया था.

PATNA, BIHAR, Bihar News, Bihar Hindi News, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, पटना न्यूज़, पटना की खबर, PATNA NEWS, PATNA POLICE, पटना पुलिस, SSP MANU MAHARAJ, PATNA SSP MANU MAHARAJ, manu महाराज,
बदमाशों के पास से बरामद हथियार

रेल पुलिस भी करेगी पूछताछ

शब्बीर की गिरफ्तारी पटना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती थी. इस चुनौती को 72 घंटे में पुलिस टीम ने पूरा भी किया. शब्बीर के साथ ही पुलिस ने इसके 4 गुर्गों मो. असलम, भीलू यादव, शंभू यादव और विकास कुमार को भी अपने कब्जे में लिया है. इनके पास से तीन देशी पिस्टल, 7 गोली, लूट का 6 मोबाइल, एक बाइक, एक गोल्ड चेन, तीन बैग और 2500 रुपए कैश को बरामद किया है.

एसएसपी के अनुसार शब्बीर की तलाश पटना रेल पुलिस को भी लंबे वक्त से थी. ट्रेनों में हुए डकैती के मामले में रेल पुलिस की टीम शब्बीर और उसके गुर्गों से पूछताछ की. आगे देखें वीडियो, नीतीश कुमार की कार्बन कॉपी हो गए हैं तेजस्वी यादव, बोल रहे हैं एक ही भाषा…

ऐसे हुई गिरफ्तारी

गुरुवार की लेट नाइट शब्बीर अपने गैंग के साथ एनएच से सटे बड़ा हसपुरा इलाके में एक्टिव देखा गया था. इसकी प्लानिंग हाइवे पर लूटपाट की थी. लेकिन जानकारी मिलते ही इस शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए एसएसपी मनु महाराज ने एक बड़ी टीम बना डाली.

टीम को लीड करने की जिम्मेवारी बाढ़ के एएसपी मनोज तिवारी और फतुहा के एसडीपीओ सुनील कुमार को दी गई थी. टीम में बख्तियारपुर के सर्किल इंस्पेक्टर धीरेन्द्र कुमार पांडेय के साथ ही सालिमपुर, अथमलगोला और खुशरूपुर के थानेदार को शामिल किया गया. फिर टीम ने छापेमारी कर उसे धर दबोचा.

पूछताछ में इसने बताया कि करीब 15 अपराधी उसके गैंग में शामिल हैं. ट्रेन में डकैती और लूटपा के कई वारदातों को वो अब तक अंजाम दे चुका है.

Patna में बोले पप्पू यादव, लूट की राजनीति कर रहा है लालू परिवार, हो जाना चाहिए नाटक कंपनी में भर्ती…

देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो : रात के घुप्प अंधेरे में #पटना की सड़कों पर घूम रहे हैं #तेजस्वीयादव , रास्ते में मिले कार्यकर्त्ता,बोले रात भर पहरा देने को तैयार हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*