पटना में 1 अप्रैल से बढ़ गया ऑटो किराया, अभी देखें पूरी लिस्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अगर पटना में आप ऑटो से सफर करते हैं तो यह खबर आपके लिए जरूरी है. अब पटना में ऑटो की सवारी पर आपको पहले की मुकाबले ज्यादा किराया देना पड़ेगा. ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन ने एक अप्रैल से पटना में ऑटो किराया बढ़ाने का निर्णय लिया है. फेडरेशन के अनुसार ऑटो चालकों ने लगातार पेट्रोल और डीजल के दरों में वृद्धि की वजह से किराया बढ़ाने का निर्णय लिया है. इस बारे में लाइव सिटीज ने पटना के ऑटो वालों से उनकी राय जानने की कोशिश की.

गांधी मैदान से ऑटो चलाने वाले राजेश रंजन कहते हैं कि पिछले कुछ दिनों में परमिट और बीमा शुल्क में काफी वृद्धि हुई है, जिसे देखते हमलोगों ने किराया बढ़ाने का निर्णय किया. वहीँ ऑटो ड्राईवर रामकुमार कहते हैं कि 2014 के बाद हमने अभी तक किराया नहीं बढ़ाया है. लेकिन, इस बीच महंगाई काफी बढ़ी है. हमारी आमदनी पर भी इसका असर हुआ है.

पटना में अब इन रूटों में लगेंगे ज्यादा पैसे

पटना के ऑटो चालकों का कहना है कि बढ़ती महंगाई के हिसाब ऑटो चालकों ने कम ही किराया बढ़ाया है. पटना के गांधी मैदान से राजपुर, गांधी मैदान से सगुना मोड़, गांधी मैदान से दानापुर रूटों पर 2 रुपये बढ़ाने का निर्णय लिया है. आगे देखें पटना में कई रूटों पर बढ़े किराए की पूरी लिस्ट : 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*