अवधेश नारायण सिंह के बेटों को एयर होस्टेस ने दी माफ़ी, कहा – गिड़गिड़ाये थे दोनों

अवधेश नारायण सिंह, AWADHESH NARAYAN SINGH, bjp mlc avdhesh Narayan singh, अवधेश नारायण सिंह के बेटे, avdhesh Narayan singh son, पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह, अवधेश नारायण सिंह बिहार, Awadhesh Narain Singh, Legislator Awadhesh Narain Singh, Bharatiya Janata Party, भाजपा, bjp, nda, बिहार विधान परिषद, AIR HOSTESS, JET AIRWAYS, INDIGO, QATAR AIRWAYS, गया, औरंगाबाद, GAYA, AURANGABAD, MLC GAYA, GAYA MLC, बिहार भाजपा, Bihar Legislative Council, ara, bhojpur, अवधेश नारायण सिंह, अवधेश नारायण सिंह भाजपा, अवधेश नारायण सिंह बिहार भाजपा, bihar, बिहार, viral bihar, bihar viral, बिहार, पटना ,पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, livecities, लाइव सिटीज,

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति व भाजपा के विधान परिषद् सदस्य अवधेश नारायण सिंह के बेटों द्वारा पटना की एक एयर होस्टेस से छेड़खानी-मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया है. पीड़िता एयर होस्टेस ने सिंह के दोनों बेटों प्रशांत रंजन और सुशांत रंजन के खिलाफ की गई अपनी शिकायत वापस लेने का फैसला किया है. पीड़िता ने लाइव सिटीज को एक्सक्लूसिव जानकारी दी है कि उसके और सिंह के बेटों के बीच समझौता हो गया है. दोनों भाई प्रशांत और सुशांत रंजन ने गिड़गिड़ा कर उससे माफ़ी मांगी है, जिसने बाद उसने दोनों को माफ़ कर देने का फैसला किया है.

हालांकि यह मामला अब कोर्ट में होने की वजह से सुलह की प्रक्रिया अदालत में ही होगी. इससे पहले सिंह के बेटों ने माफ़ी मांगकर इस विवाद को यहीं ख़त्म करने का फैसला किया है. मालूम हो कि इससे पहले बीते बुधवार को ही एयर होस्टेस ने अवधेश नारायण सिंह से मुलाक़ात की थी. मुलाकात में उसने सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. साथ ही कहा था कि वो इस मामले को अब सुलझाना चाहती है, लेकिन दोनों भाइयों के खिलाफ दर्ज कराए गए FIR को वो वापस नहीं लेगी. यहां क्लिक कर देखें-सुनें क्या कहा है पीड़िता ने…

दोनों तरफ से हुई थी कवायद शुरू

बता दें कि इस मामले को दोनों तरफ से सुलझाने की कवायद शुरू कर दी गई थी. हालांकि मंगलवार को ही एयरहोस्टेस ने पटना पुलिस को बयान दिया था. जिसके बाद ही पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट हासिल करने के लिए कोर्ट में अपील दायर कर दी गई थी. हालांकि अब ये मामला आपसी सहमति से सुलझने के कगार पर है. गौरतलब है कि 16 मई की सुबह बेटों ने एयरहोस्टेस के साथ मारपीट की थी. उसके साथ छेड़खानी की थी और जान से मारने की कोशिश की थी. यहां क्लिक कर पढ़ें मामले की पूरी कवरेज. 

इसके बाद 18 मई को एयरहोस्टेस ने महिला थाना पहुंच कर कम्प्लेन किया था. फिर 19 मई को इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया था. इसके बाद दोनों आरोपी गायब हो गये थे.

VIDEO : अंकिता के साथ देखें 25 मई की बिहार बुलेटिन…

VIDEO : जिज्ञासा के साथ देखिए 25 मई की भोजपुरी बुलेटिन दनादन अंदाज में…

About Anjani Pandey 690 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*