Patna Airport : शाम 4:40 में आई पहली फ्लाइट, बाकी कब आयेगी-जायेगी, किसी को पता नहीं

पटना : मौसम में हुए बदलाव का बड़ा असर पटना के एयर ट्रैफिक पर पड़ा है. पटना एयरपोर्ट पर ट्रैफिक का सिस्टम पूरी तरह बैठ गया है. आज शुक्रवार 29 दिसंबर को पटना एयरपोर्ट पर शाम 4:30 बजे तक कोई भी फ्लाइट लैंड या टेकऑफ नहीं कर पाई थी. एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स का हाल भी बहुत बेहाल है. वहां मौजूद लोगों ने लाइव सिटीज को बताया है कि किसी भी फ्लाइट के आने-जाने से संबंधित कोई भी इनफार्मेशन पटना एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन के पास नहीं है. डिस्प्ले बोर्ड पर किसी भी फ्लाइट के आने-जाने की जानकारी नहीं दी जा रही है.

4:40 पर उतरी पहली फ्लाइट



मिली जानकारी के अनुसार पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम 4 बजकर 40 मिनट के करीब गो एयर कली पहली फ्लाइट ने लैंड किया है. इसके बाद 5 मिनटों के अंतराल पर स्पाइस जेट की दूसरी फ्लाइट ने लैंड किया है. दिल्ली और कोलकाता की ओर जानेवाली कई फ्लाइट्स 4-4 घंटे लेट बताई जा रही हैं. दिल्ली से पटना आने वाली फ्लाइट्स को कोहरे के चलते कोलकाता डाइवर्ट किया गया है.

एयरपोर्ट पर बेहाल हैं यात्री

पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी बीते 3 दिनों में बहुत बढ़ गई है. बुधवार और गुरुवार को लगातार दो दिनों तक पटना एयरपोर्ट पर दोपहर तक कोई फ्लाइट नहीं लैंड कर सकी थी. इस दौरान पटना एयरपोर्ट से आई तस्वीरों ने बेहाल यात्रियों के दुःख को बयां किया था. आज शुक्रवार को भी पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी बरकरार रही. परिसर में बढ़ी भीड़ की वजह से यात्री कहीं जमीन पर तो कहीं परिसर के बाहर फुटपाथ पर बैठकर समय काटने को मजबूर हैं. नीचे देखें पटना एयरपोर्ट की तस्वीरें –

PHOTOS : पटना एयरपोर्ट का वेटिंग हॉल नहीं यहां मेला लगा है, पानी भी नहीं पूछता है कोई
Patna Airport पर भी Fog चल रहा है, सुबह से नहीं उतरी Flight, जमीन पर बैठे हैं बच्चे-बुजुर्ग