पटना: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का दावा- देश में फिर से बनेगी मोदी सरकार

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव को लेकर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता भाजपा के टिकट पर मैदान में हैं, वहीं कई दिग्गज अभिनेता भाजपा के समर्थन में लगातार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह लगातार भाजपा के लिए चुनावी कैम्पेन कर रहे हैं. पवन सिंह गुरुवार को पटना में थे, इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वो अभी देश भर में घूम रहे हैं और देश में हर तरफ अभी मोदी लहर है. उन्होंने कहा भाजपा के पक्ष में माहौल है.

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने भोजपुरी में बात करते हुए कहा कि वो अभी जहां भी जा रहे हैं, जिस गली-मोहल्ले से गुजर रहे हैं वहां हर तरफ से फिर एक बार मोदी सरकार का नारा सुनाई पड़ रहा है.  उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा के पक्ष में माहौल है.  इस दौरान उन्होंने कहा कि  जितने भी भाजपा के प्रत्याशी हैं वो सब जीतेंगे. इस दौरान पवन सिंह ने बताया कि गुरुवार को वो बिहार के कई क्षेत्रों  में चुनाव प्रचार करेंगे और फिर शाम में पटना में एक रोड शो करेंगे. पवन सिंह ने कहा कि आज वे बिहार के बक्सर और मोहनिया में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इस दौरान पवन सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पटना के रोड शो को लेकर कहा कि किसी के आने या किसी के कुछ बोलने से कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का सोंच लिया है. पवन सिंह ने तेजस्वी यादव के बयान को लेकर कहा है कि बोलने में और करने में बहुत अंतर है. दरअसल तेजस्वी यादव ने कहा था कि 23 तारीख के बाद नीतीश कुमार गायब हो जाएंगे. इसको लेकर पवन सिंह ने कहा कि 23 तारीख में समय ज्यादा नही बचा है जल्द ही उन्हें जवाब मिल जाएगा.