बीएन कॉलेज मामला : जांच रिपोर्ट है तैयार, सोमवार को तलब हुए हैं प्रिंसिपल और सुपरिटेंडेंट

PATNA-DM-KUMAR-RAVI
पटना DM कुमार रवि (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, पटना : सरस्वती पूजा के मौके पर बीएन कॉलेज हॉस्टल में हुए अश्लील डांस की जांच करीब—करीब पूरी हो गई है. सोमवार को इस मामले की जांच रिपोर्ट पटना के डीएम कुमार रवि को सौंप दी जाएगी. फिर रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई हो सकती है. डीएम कुमार रवि ने इस मामले की जांच के लिए एक कमेटी बनाई थी. जांच की जिम्मेवारी पटना सदर के एसडीएम और डीएसपी टाउन को दी गई थी.

अब इन दोनों अधिकारियों ने हर प्वाइंट पर मामले की गहनता से जांच कर ली है. सोर्स बताते हैं कि कमेटी ने जांच के दौरान दोषी लोगों की पहचान भी की है. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की अनुशंसा की जा रही है. देखें पटना के बीएन कॉलेज में ‘डर्टी डांस’ का वीडियो :

प्रिंसिपल और सुपरिटेंडेंट से होगी पूछताछ

कमेटी ने अपनी जांच तो पूरी कर ली है. लेकिन डीएम को रिपोर्ट सौंपने से पहले दो खास लोगों से पूछताछ भी होगी. ये दो खास लोगों में बीएन कॉलेज के प्रिंसिपल और हॉस्टल सुपरिटेंडेंट शामिल हैं. जांच कमेटी ने इन दोनों को अपने पास तलब किया है. दोनों ने आयोजन के बारे में पूछताछ होगी. इन दोनों से परमिशन लिया गया था या नहीं? अश्लील डांस के बारे में पता चलते ही कॉलेज एडमिस्ट्रिेशन ने कार्रवाई क्यों नहीं की? कमेटी दोनों से कई सवालों के जवाब जानने की कोशिश करेगी.

BN कॉलेज हॉस्टल में अश्लील डांस मामले की होगी जांच, पटना DM ने दिया आदेश
बीएन कॉलेज में अश्लील डांस पर बोले पप्पू यादव, छात्रों ने मुझे कष्ट पहुंचाया है
23 जनवरी को बनी थी कमेटी

बीएन कॉलेज हॉस्टल में अश्लील डांस का मामला गंभीर बन गया था.  इस मामले को तुल पकड़ता देख पटना के डीएम कुमार रवि ने खुद एक्टिव हो गए थे. डीएम ने पूरे मामले की जांच का आदेश ​दे दिया था. 23 जनवरी को ही पूरे मामले की जांच के लिए कमेटी बना दी गई थी.  डीएम ने साफ कर दिया था कि कॉलेज के हॉस्टल कैंपस में हुए अश्लील डांस के पीछे जो कोई भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. दोषियों के खिलाफ जिला प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगा.

VIDEO : छपरा में तिरंगे के नीचे अश्लील ठुमके…

About Amit Jaiswal 614 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*