लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी में वेलेंटाइन डे दूसरे दिन सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. कल युवा वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमी जोड़ो ने एक दूसरे को प्यार का वास्ता देकर कितनी ही बार साथ जीने- मरने की कसमें खाई होगी. लेकिन आज सुबह हद हो गई. बोरिंग रोड के आनन्दपुरी में प्रेमिका ने अपने पूर्व ब्वॉयफ्रेंड की पिटाई कर दी. युवती ने अपने पूर्व प्रेमी को सड़क पर सरेआम पीट डाला. प्रेमी पुलिस के डर और बखेड़ा खड़ा नहीं होने के डर की वजह से चुपचाप ये सब सहता रहा.

घटना बोरिंग रोड इलाके की है. युवती से मार खाये प्रेमी ने भीड़ को देखकर अपनी पूर्व प्रेमिका पर हाथ नहीं उठाया. उसने सफाई दी कि युवती के मौजूदा बॉयफ्रेंड के कहने पर उसने अपने प्यार की तिलांजलि दे दी थी.

लड़की ने कहा कि मना करने के बाद भी उसका ब्वॉयफ्रेंड बार-बार फोन करके उसे परेशान करता था. पूर्व प्रेमी फ्रेंड सर्कल में उसके बारे में दुष्प्रचार कर उसे बदनाम करने पर तुला है. जिसके बाद उसका गुस्सा फूट पड़ा. वहीं लड़के ने अपने बचाव में कहा है कि लड़की का चक्कर किसी दूसरे लड़के के साथ चल रहा था, इसलिए उसने लड़की को छोड़ दिया. लड़के ने कहा कि बदतमीजी करते हुए लड़की ने कॉलर पकड़कर सरेआम उसकी पिटाई की है, जिसकी शिकायत वो पुलिस से करेगा.