पटना के गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने खोली करतूत, बाप भी भेजता था ब्लू फिल्म

sitamarhi, criminal, shot, four,people,sitamarhi

लाइव सिटीज, पटना : राजधानी के मखनिया कुआं गर्ल्स हॉस्टल मामले में मंगलवार को पटना पुलिस के सामने 5 लड़कियां आईं. जिन्होंने महिला थाना पहुंच कर हॉस्टल संचालक बाप—बेटे की गंदी करतूतों की एक के बाद एक, कई कहानियां सुनाई. जिसे जानकर हर कोई दंग था. महिला थाना में एक—एक कर सभी लड़कियों का बयान दर्ज किया गया. इसके बाद एएसपी राकेश दुबे से मिलकर लड़कियों ने अपने साथ हुए घटनाओं के बारे में बताया.

लड़कियों ने जो बातें बताई वो बेहद हैरान कर देने वाली थी. बेटे राजीव कुमार सिन्हा के गंदे करतूत से लड़कियां काफी दिनों से परेशान थीं. हॉस्टल के बाथरूम का गेट काफी दिनों से टूटा था. हॉस्टल में पहले रह चुकी 3—4 लड़कियों को भी नहाते हुए राजीव ने देखा था. परेशान लड़कियों ने एक—एक कर हॉस्टल को छोड़ दिया था. बाथरूम के गेट को ठीक कराने के लिए लड़कियों ने राजीव के पिता बीके सिन्हा को कई बार कहा. लेकिन वो सारी बातों को अनसुना कर गए.

लड़कियों को नहाते हुए देखता था पटना के गर्ल्स हॉस्टल का मालिक, टूटा है बाथरूम का गेट

बाप के मोबाइल से आई ब्लू फिल्म

बेटे राजीव की करतूत सोमवार की रात से सबके सामने है. लेकिन आज लड़कियों ने राजीव के पिता बीके सिन्हा पर भी गंभीर आरोप लगाया है. आरोप ये है कि एक लड़की के मोबाइल पर ब्लू फिल्म भेजे गए थे. लड़की के मोबाइल पर जिस नंबर से ब्लू फिल्म का वीडियो भेजा गया था, वो बीके सिन्हा का है. ये गंभीर मामला जान पटना पुलिस के अधिकारी और हैरान हो गए.

अब सवाल ये है कि वी​डियो बीके सिन्हा ने भेजा था ​या फिर उनके नंबर का इस्तेमाल कोई और कर रहा था? इस सवाल का जवाब पटना पुलिस की जांच के बाद ही मिल पाएगा.

खुद पर तान लिया पुलिस का हथियार

हॉस्टल संचालक के रवैये से लड़कियां काफी परेशान हैं. हॉस्टल में अभी 12 लड़कियां रह रही हैं और ये सभी इसे छोड़कर दूसरे हॉस्टल में जाना चाहती हैं. इसलिए लड़कियों ने अपनी सिक्योरिटी वापस मांग रही हैं. आरोप है कि संचालक ने हॉस्टल छोड़ने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. साथ ही हॉस्टल का बिजली—पानी बंद कर देने की भी धमकी दी थी. बदनामी की वजह से लड़कियां पहले चुप थीं. अब वो इंसाफ मांग रही हैं. पाटलीपुत्रा इलाके में राजीव के घर के बाहर हंगामा करने के दौरान एक लड़की ने पुलिस का ही हथियार खुद के उपर तान लिया था.

दर्ज हो गई है एफआईआर

आपको बता दें कि मामला सामने आने के बाद राजभवन ने संज्ञान लिया था. इसके बाद पटना पुलिस को ठोस कार्रवाई करने का आदेश दिया गया था. एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर मामले की जांच शुरू हुई. एएसपी राकेश दुबे खुद इस मामले को देख भी रहे हैं. लड़कियों के बयान पर महिला थाना में राजीव और उसके पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल दोनों फरार बताए जा रहे हैं.

About Amit Jaiswal 775 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*