जमाल रोड के होटल में लगी आग, जान बचाने के लिए छत से कूदा स्टाफ

लाइव सिटीज, पटना/क्राइम रिपोर्टर : राजधानी के जमाल रोड स्थित होटल बॉब्स में मंगलवार को अचानक आग लग गई. आग की शुरूआत ग्राउंड फ्लोर से हुई. इस कारण आग की लपटें फर्स्ट फ्लोर से लेकर सेकेंड फ्लोर तक बढ़ने लगी.

जिस वक्त होटल में आग लगी, उसके अंदर कोई कस्टमर नहीं था. लेकिन होटल में ही काम करने वाले दो स्टाफ उपर के फ्लोर पर मौजूद थे. आग के कारण वो अंदर में फंस गए. जब आग लगने की खबर आसपास के इलाके में फैली हो हड़कंप मच गया. मदद करने के लिए काफी सारे लोग मौके पर जुट गए.



कोतवाली थाना की पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई. जब तक पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचती, उसके पहले ही होटल के अंदर फंसे दो स्टाफ ने जान बचाने के लिए छलांग लगा दिया. एक स्टाफ ने सेकेंड फ्लोर से तो दूसरे ने होटल के टॉप फ्लोर से छलांग लगा दिया.

टॉप फ्लोर से छलांग लगाने वाला स्टाफ बाएं साइड के मकान पर गिरा और उसके करकट में फंस गया. लोकल लोगों ने एक—एक कर दोनों को की मदद की और फिर रिक्शा पर बैठाकर इलाज के लिए पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में भेजा. इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आई. आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फायर अफसर के अनुसार होटल में आग शॉट सर्किट के वजह से लगी थी.