NDA से पहले सीएम नीतीश ने बुलाई JDU की बैठक, केसी त्यागी और पवन वर्मा पहुंचे पटना

nitish-kumar, patna, Bihar politics , Patna politics, JDU , National level , Public relation , Campaign, Other states, बिहार पॉलिटिक्स , पटना पॉलिटिक्स , जदयू, राष्ट्रीय जनाधार , जनसंपर्क अभियान
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः पटना में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. पटना में आज रविवार को भी माहौल गरम है. सीएम नीतीश कुमार ने आनन फानन में जदयू की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. इस बैठक में शामिल होने के लिए जदयू का सीनियर लीडर केसी त्यागी और पवन वर्मा पटना पहुंच चुके हैं.

पटना में जदयू की बैठक

माना जा रहा है कि इस बैठक में बिहार को स्पेशल स्टेटस और बीजेपी पर दबाव बनाने की कोशिश की जाएगी. आपको बता दें कि पटना में 7 जून को एनडीए की बैठक होने जा रही है. इससे ठीक पहले जदयू के इस मीटिंग के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

7 जून को पटना में एनडीए की बैठक

आगामी 7 जून को पटना में एनडीए की बैठक होने वाली है. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. इस बैठक की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद अध्यक्षता करेंगे.

भाजपा की तरफ से उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ-साथ कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. वहीं इस बैठक में लोजपा की तरफ से खुद रामविलास पासवान और रालोसपा की तरफ से उपेन्द्र कुशवाहा शिरकत करेंगे.

जिस प्रकार से जोकीहाट में जदयू को हार को मुंह देखना पड़ा है ऐसे में इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. अंदरखाने काफी सुगबुगाहट दिखाई पड़ रही है. केसी त्यागी ने कहा है कि एनडीए में सहयोगी दल अलग-थलग महसूस कर रही हैं. ऐसे में इस बैठक में क्या होता है इसपर सबकी निगाह टिकी रहेगी. बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

About Md. Saheb Ali 4925 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*