पटना: राहुल गांधी के रोड शो को लेकर बंद रहेंगे कई रास्ते, जानिए ट्रैफिक व्यवस्था में हुआ क्या बदलाव

File pic

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: गुरुवार 16 मई को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पटना में रोड शो करने वाले है. इसको लेकर पटना के ट्रैफिक व्यवस्था में कई बदलाव किये गए है. कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो को लेकर कल शहर के कई रास्ते बंद रहेंगे.इसको लेकर पटना ट्रैफिक एसपी ने आदेश जारी कर दिया है.

पटना में 16 मई को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को लेकर प्रशासन अलर्ट है और ट्रैफिक व्यवस्था में भी बदलाव किये गए है.राहुल गांधी का रोड शो गुरुवार की शाम 6 बजे से लेकर रात्रि 9 बजे तक प्रस्तावित है, रोड शो मोईनुल हक स्टेडियम प्रेमचंद गोलम्बर से दिनकर गोलम्बर होते हुए नाला रोड तिराहा तक प्रस्तावित है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को लेकर नाला रोड चौक से दिनकर गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. पीरमुहानी की ओर से नाला रोड जाने वाले सभी वाहन नाला रोड चौक से सीधे ठाकुरबाड़ी होते हुए राजेन्द्र पथ के रास्ते बारीपथ होकर लंगरटोली चौराहा से मछुआटोली चौक होते हुए गंतव्य की ओर जाएंगी. इस दौरान वैशाली गोलम्बर से उत्तर दिनकर गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा.

इसको लेकर ये वाहन वैशाली गोलम्बर से दाहिने मैकडोवल गोलम्बर से बहादुरपुर रोड के रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगी. मैकडोवल गोलम्बर से उत्तर प्रेमचंद गोलम्बर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा. यहां से वाहन बायें बहादुरपुर रोड रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगी.आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो करने वाले है. इससे पहले राहुल गांधी पटना बिक्रम में पाटलिपुत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*