पटना: बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन, मांझी की पार्टी के कई नेता BJP में हुए शामिल

लाइव सिटीज पटना: बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. मिलन समारोह में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष अनामिका पासवान अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुई. इस मौके अनामिका पासवान ने कहा कि बीजेपी के द्वारा देश और राज्य में अच्छे काम से प्रेरित होकर वह बीजेपी में शामिल हुई है. मिलन समारोह में डिप्टी सीएम रेणु देवी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और मंत्री जीवेश कुमार मिश्रा के साथ कई बीजेपी के बड़े नेता शामिल हुए.

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष अनामिका पासवान ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि जिस तरह से बीजेपी के द्वारा देश और राज्य में अच्छे काम किए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री सबों का विकास कर रहे हैं. इस विचारधारा से प्रेरित होकर वह बीजेपी में शामिल हुई है और बीजेपी के लिए और देश के लिए वह काम करना चाहती हैं. मिलन समारोह में डिप्टी सीएम रेणु देवी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और मंत्री जीवेश कुमार मिश्रा के साथ कई बीजेपी के बड़े नेता शामिल हुए.

बता दें कि बीते दिनों पटना में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई. जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए. दोनों नेता ने संयुक्त मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यसमिति सदस्यों का मार्गदर्शन किया और उनसे संगठन की मजबूती, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार तथा हर घर तिरंगा कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु समर्पित भाव से कार्य करने का आह्वान किया.