बिहार के एक सामान्य चपरासी की बेटी ज्योति जा रही है Bigg Boss में

पटना : कलर्स टीवी पर आगामी 1 अक्टूबर से शुरू हो रहे पॉपुलर शो बिग बॉस के 11वें सीजन में एक और बिहारी चेहरा दिखने जा रहा है. ये कोई सेलिब्रिटी नहीं हैं. कोई बड़े घर की शख्सियत नहीं हैं, न ही इन्होने किसी प्रकार की कंट्रोवर्सी की है. ये एक बेहद सिंपल फैमिली से आने वाली, लेकिन बड़े सपने देखने वाली लड़की है, जिनका नाम है, ज्योति कुमारी.

ज्योति पटना के मसौढ़ी की रहनेवाली हैं. उनके पिता एक साधारण चपरासी हैं. लेकिन ज्योति के ख्वाब उंचे हैं और वह अपने बूते बड़ा मुकाम हासिल करना चाहती हैं. कलर्स टीवी ने शो से पहले जो प्रोमो जारी किया है, उसमें ज्योति बहुत कॉन्फिडेंस से कहती दिख रही हैं कि ‘एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली हों, ये जरूरी नहीं.’

ज्योति पढ़ने में बहुत अच्छी हैं. उन्होंने 10वीं और 12वीं में टॉप पोजीशन हासिल किया है. यही नहीं ज्योति हर बिहारी की ड्रीम जॉब यानी UPSC के इंटरव्यू तक का सफ़र तय कर चुकी हैं. ज्योति सच में इस बात की मिसाल हैं कि इंसान के सपने बड़े होने चाहिए, तो उसे सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है.

कहने की जरूरत नहीं कि यूपीएससी की परीक्षा में भविष्य में इनकी कामयाबी की बात हो या बिग बॉस में इनकी एंट्री, ज्योति छोटे शहरों ताल्लुक रखने वाले उन लाखों लड़कियों के सपनों का प्रतिनिधित्व करेंगी जो शहरों में जाकर अपने सपनों को साकार करने में तब तक जुटी रहती हैं जब तक वह कुछ हासिल नहीं कर लेती हैं. ज्योति बिग बॉस के 11वें सीजन में 1 अक्टूबर को एंट्री करेंगी.

‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन की थीम पड़ोसियों पर बेस्ड है. पिछली बार की तरह इस बार भी इस शो में सिलेब्रिटीज के अलावा कुछ आम लोग भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि शो में सामान्य सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के अलावा 4 पड़ोसियों को रखा गया है, जो उनपर नजर रखेंगे. इन्हीं ‘पड़ोसी’ कंटेस्टेंट में ज्योति को सेलेक्ट किया गया है. इनमें ज्योति के साथ हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी, नोयडा की साध्वी दुर्गा और मुंबई के जुबैर खान रहेंगे. जुबैर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं.

यह भी पढ़ें- मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

About Anjani Pandey 831 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*