12 घंटे के अंदर बरामद कर लिया गया जेयाद, गर्दनीबाग में मिली सफलता

लाइव सिटीज, पटना : एक बार फिर से पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. किडनैपिंग के एक बड़े मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. किडनैप किए गए होली मिशन स्कूल के क्लास 9 के स्टूडेंट और न्यू पाटलिपुत्रा कॉलोनी के मस्जिद गली के रहने वाले जेयाद को सकुशल बरामद कर लिया गया है. एसएसपी मनु महाराज और उनकी टीम को ये बड़ी सफलता पटना के ही गर्दनीबाग इलाके में मिली. जेयाद के बरामदगी की पुष्टि जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान और सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार ने कर दी है.

बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ लोगों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही किडनैपिंग के पीछे की पूरी कहानी का खुलासा पुलिस की ओर से किया जाएगा.

चौंकाने वाला हो सकता है पुलिस का खुलासा

सोर्स और सीनियर पुलिस अधिकारियों से ​जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार पूरे मामले का खुलासा काफी चौंकाने वाला हो सकता है. इसमें जेयाद के ही कुछ करीबियों के हाथ हो सकते हैं. अब सभी को पुलिस के खुलासे का इंतजार है. गौरतलब है कि स्कूल जाने के दौरान जेयाद को मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे जीडी मिश्रा पथ मोड़ के पास से किडनैप कर लिया गया था. फिरौती के लिए जब उसके पिता मो. आरिफ मलिक के पास कॉल आया तो ही सभी को किडनैपिंग का पता चला.

जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, उसके बाद से जोनल आईजी, सेंट्रल रेंज के डीआईजी और एसएसपी खुद एक्टिव हो गए. पटना के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया. शहर में जांच शुरू कर दी गई थी. स्पेशल की टीम को भी पूरी तरह से जेयाद के सकुशल बरामदगी के लिए लगा दिया गया था.

VIDEO : जेयाद किडनैपिंग की पूरी कहानी, सुनिए SSP मनु महाराज की जुबानी….

LiveCities की नई पेशकश ‘मीठी बातें मीठी यादें’. आज सुनिए शोख चंचल अदाओं की परी अलका राशि को…

About Anjani Pandey 690 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.