Patna Police की बड़ी रेड : अब Indian Oil का चीफ मैनेजर शराब पार्टी करते पकड़ाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : यह खबर रात डेढ़ बजे पोस्‍ट की जा रही है . ट्रेनिंग से पटना के एसएसपी मनु महाराज के लौटते ही पटना पुलिस लय में लौट आई है . पुलिस को रोज बमपिलाट खबरें मिल रहीं हैं . आज 18 मार्च की रात पटना पुलिस के सीनियर एडिशनल एसपी राकेश दूबे को पटना में शराब पार्टी की बहुत बड़ी खुफिया खबर मिली . फिर क्‍या था, देर रात को राकेश दूबे पुलिस टीम के साथ सीक्रेट ठिकाने पर चल रही शराब पार्टी पर धावा बोलने को पहुंच गए .

फिर जो देखा, वह तो शराबबंदी कानून को हद पार देने वाली तस्‍वीरें थीं . सभी शराब पार्टी करते रेड हैंडेड पकड़े गए हैं .



राकेश दूबे की टीम की यह बहुत बड़ी अरेस्टिंग है . पटना पुलिस को लगातार दूसरे दिन बड़ी सफलता मिली है . इन गिरफ्तिारियों को दर्शा कर बिहार सरकार प्रदर्शित कर सकती है कि शराबबंदी के कड़े कानून के तहत सिर्फ गरीब लोग नहीं, बहुत बड़े लोग भी अरेस्‍ट किए जा रहे हैं . पटना पुलिस ने शनिवार की रात को ही गो एयर के ड्यूटी मैनेजर अमित कुमार को शराब पार्टी कर लौटते वक्‍त अरेस्‍ट किया था . अमित कुमार की अरेस्टिंग डीएसपी (ला एंड आर्डर) शिबली नोमानी ने की थी .

आज संडे को पटना में चल रही वीआईपी शराब पार्टी की खुफिया खबर राकेश दूबे को मिली . जब सूचना मिली, तब वे रात को पटना में गश्‍त पर ही थे . खबर थी कि एस के पुरी इलाके में एक सीक्रेट ठिकाने पर इंडियन ऑयल के कुछ बड़े आफिसर शराब पार्टी कर रहे हैं . खास लोग जमा हैं और खास इंतजमात हैं .

खबर मिलते ही राकेश दूबे बताए गए ठिकाने पर धावा बोलने को खुद पहुंच गए . खबर सटीक थी . दरवाजा खुलते ही सब भांड़ा फूट गया . भीतर शान से शराब पार्टी चल रही थी .

मौके से राकेश दूबे की टीम ने इंडियन ऑयल के पटना के चीफ मैनेजर एस के चौधरी और मैनेजर (मैटेरियल) पी के गोप को शराब पीते अरेस्‍ट कर लिया . शराब की बोतलें भी जब्‍त की गईं हैं .

अरेस्टिंग के बाद राकेश दूबे की टीम सबों को मेडिकल जांच के लिए ले गई है . ब्रेथ एनालाइजर की रिपोर्ट में सभी शराब के नशे में पाए गए हैं . पुलिस पता करने में लगी है कि शराब पार्टी करने के लिए इन बड़े हाकिमों ने शराब कहां से खरीदी . सप्‍लाई चेन को पता किया जाना बहुत जरुरी है .