पटना पुलिस पर हमला कर अपराधी छुड़ाने की प्लानिंग में था कुख्यात चड्ढा, गैंग के साथ हुआ अरेस्ट

Patna News, Bihar News, khabar bihar, bihar khabar, हिंदी बिहार न्यूज़, बिहार खबर, Bihar, बिहार, Patna, पटना , पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, livecities, Bihar Samachar, Patna Samachar, बिहार समाचार, पटना समाचार, हिंदी समाचार,
पुलिस गिरफ्त में चड्ढा गैंग

लाइव सिटीज, पटना : पुलिस टीम के उपर बड़े हमले की तैयारी थी. पुलिस वालों की हत्या कर उनके कस्टडी से जेल में बंद अपराधी को छुड़ाने की प्लानिंग सेट की गई थी. अपराधी बम और हथियार से लैश थे. सबकुछ सेट था. लेकिन अपराधियों की इस प्लानिंग को पटना पुलिस ने फेल कर दिया. पुलिस के उपर हमले की तैयारी कुख्यात चड्ढा गैंग ने की थी. अब गैंग का सरगना शुभम कुमार उर्फ चड्ढा अपने साथियों के साथ पटना पुलिस की गिरफ्त में है. अपराधियों के इस खतरनाक खेल का खुलासा पटना के एसएसपी मनु महाराज ने शनिवार को किया.

एसएसपी के अनुसार मखना गैंग का राइट हैंड विक्की उर्फ विवेक हत्या के मामलों में पहले से बेउर जेल में बंद है. हत्या के मामलों में केस की सुनवाई के दौरान दानापुर कोर्ट में इसकी पेशी होने वाली थी. पेशी के दौरान ही अपराधी पुलिसवालों के उपर जानलेवा हमला करने वाले थे. इसके लिए 10 बट और 10 पिस्टल अपराधियों ने अपने पास मंगा रखा था.

अलर्ट पटना पुलिस को मुहर्रम से पहले मिली बड़ी कामयाबी, जब्त हुई तलवार की बड़ी खेप

पुलिस के अनुसार 28 अगस्त को ही ये अपराधी अपनी प्लानिंग को अंजाम देने वाले थे. लेकिन उस दिन ये सफल नहीं हो पाए. जिसके बाद अगली तारीख का इंतजार कर रहे थे. लेकिन उसके पहले ही पुलिस टीम ने कुख्यात शुभम उर्फ चड्ढा, राहुल कुमार, धर्मेंद्र कुमार, राहुल राज, सूरज प्रकाश, आकाश कुमार, लक्की कुमार, बब्लू कुमार, राधेश्याम कुमार, प्रिंस कुमार, प्रेम किरण मल्लिक, अनीश कुमार और रोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया. कुल 13 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से 10 पिस्टल, 13 गोली, 11 मोबाइल, लूट की 4 बाइक और वारदात के लिए इस्तेमाल की जाने वाली 3 बाइक को बरामद किया गया है.

Patna News, Bihar News, khabar bihar, bihar khabar, हिंदी बिहार न्यूज़, बिहार खबर, Bihar, बिहार, Patna, पटना , पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, livecities, Bihar Samachar, Patna Samachar, बिहार समाचार, पटना समाचार, हिंदी समाचार,
चड्ढा गैंग के पास से मिले हथियार और अन्य सामान

बढ़ा रहा था अपना दायरा

आपको बता दें कि इसी गैंग ने साल 2010 में दानापुर के आनंद बाजार में एसडीएम के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हाल में ही रूपसपुर एक अपार्टमेंट के बेसमेंट में घुसकर इन्हीें अपराधियों ने सुख्खू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मखना गैंग के जिस विक्की को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की तैयारी थी, उससे चड्ढा की दोस्ती है.

पुलिस के अनुसार दानापुर और इसके आसपास के एरिया में ये गैंग काफी समय से एक्टिव है. लेकिन अब ये अपना दायरा बढ़ाता जा रहा है. बिहटा से लेकर इसका दायरा फतुहा तक बढ़ गया है. हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम देने में ये माहिर हैं. गैंग में वैशाली के लालगंज के रहने वाले अपराधी भी शामिल हैं. इस गैंग के खिलाफ करीब डेढ़ दर्जन से भी अधिक एफआईआर अलग—अलग थानों में दर्ज हैं.

About Amit Jaiswal 947 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*