घर में घुस महिलाओं का बलात्कार करने वाला कुख्यात श्याम सुंदर यादव अरेस्ट

SHYAM-SUNDAR
कुख्यात श्याम सुंदर यादव

पटना : बड़ी खबर है. सुबह-सुबह पटना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. कुख्यात अपराधी श्याम सुंदर यादव को पटना पुलिस की टीम ने अरेस्ट कर लिया है. ये वही कुख्यात अपराधी है, जो घोड़े पर सवार होकर आता है और किसी के भी घर में जबरन घुस जाता है. उसके बाद घर की महिलाओं और लड़कियों का बलात्कार कर फरार हो जाता था.

पटना जिले के मोकामा इलाके में इसने आतंक मचा रखा था. खासकर मोकामा का कन्हाईपुर व इसके आसपास और दियारा के इलाके में इसने काफी आतंक मचा रखा था. पब्लिक के बीच इस अपराधी के नाम की काफी दहशत थी. इसे पकड़ने के लिए काफी दिनों से पटना पुलिस मेहनत कर रही थी. लेकिन इसके आने जाने की सही जानकारी पुलिस को नहीं मिल पा रही थी. जिस कारण कई बार पकड़े जाने से वो बच गया.



SHYAM-SUNDAR1
बरामद राइफल और कारतूस

मोकामा : घर में घुस रेप कर रहा है यह अपराधी, घोड़े से आता है, पुलिस पर गोलियां भी बरसाता है

मोकामा में बोले पप्‍पू यादव- रेपिस्ट श्‍याम सुंदर यादव को ठोक दो, दो लाख नगद देंगे

मर्डर थ्रेट से बिना डरे अनंत सिंह फिर मोकामा में, बहू-बेटी को छेड़ने वाला जिंदा नहीं रहेगा

मगर इस बार पुलिस के पास पुख्ता सूचना थी. शनिवार की सुबह कुख्यात अपराधी के कन्हाईपुर आने की पक्की खबर एसएसपी मनु महाराज को मिली. इसके बाद उन्होंने मोकामा थानेदार मो. कैसर को अलर्ट किया और टीम बनाकर गिरफ्तारी का आदेश दिया. कन्हाईपुर में पुलिस टीम पहले से छिपी थी. सुबह 6 बजे के करीब जैसे ही कुख्यात श्याम सुंदर यादव आया, वैसे ही उसे पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया.

4 महीने पहले छूटा था जेल से

आपराधिक मामलों में पटना पुलिस पहले भी इस कुख्यात को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. 4 महीने पहले ही ये जेल से छूटकर बाहर निकला था. बाहर आते ही इसने फिर से आतंक मचाना शुरू कर दिया. घर में घुसकर महिलाओं और लड़कियों का बलात्कार करना, किसी की भी हत्या कर देना और जबरन दूसरों के खेत व जमीन पर अपना कब्जा जमाना, इस अपराधी के लिए आम बात है. इसके खिलाफ दो दर्जन से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पटना लौट आये मनु महाराज, अब गिरेंगे धड़ाधड़ अपराधियों के कई विकेट