पूरे पटना में चल रही है पुलिस की चेकिंग, कंकड़बाग में मिली है करीब तीन किलो चांदी

PATNA-CHECKING12

लाइव सिटीज, पटना : 15 अगस्त को लेकर पूरे राजधानी में सुरक्षा—व्यवस्था बढ़ा दी गई है. शहर के अंदर किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो इस बात पर फोकस किया जा रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए शनिवार को पटना में एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर गाड़ियों की चेकिंग की शुरू की गई. गाड़ियों की चेकिंग के लिए थानों के पुलिस टीम के अलावे पुलिस लाइन से भी एक्स्ट्रा पुलिस फोर्स को लगाया गया था.

इस दौरान शहर के भूतनाथ मोड़, कंकड़बाग में आॅटो स्टैंड और करबिगहिया टी प्वाइंट पर इलाके के थानेदार खुद चेकिंग कर रहे थे. डाकबंगला चौराहा, इनकम टैक्स, बोरिंग रोड चौराहा, पानी टंकी, पाटलिपुत्रा गोलंबर, राजापुर पुल मोड़ के रास्ते गुजरने वाले टू व्हीलर और फोर व्हीलर गाड़ियों की चेकिंग हुई.

राजधानी पटना में डेंगू ने दी दस्तक, PMCH के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में हुई दो मरीजों की पुष्टि

आपको बता दें कि थाने की पुलिस टीम पर इलाके के एसडीपीओ भी खुद मॉनिटरिंग कर रहे थे. पटना सदर के एएसपी सुशांत कुमार सरोज पहले कंकड़बाग में अपनी मौजूदगी में चेकिंग अभियान को चलवा रहे थे. इसी दौरान आरएन सिंह मोड़ के पास एक फोर व्हीलर गाड़ी से करीब पौने तीन किलो चांदी बरामद की गई. कार में दो लोग सवार थे. दोनों को कंकड़बाग थाना में डिटेन किया गया है.

पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों लोग कारोबारी हैं और चांदी लेकर पटना से दलसिंहसराय जा रहे थे. हालांकि चांदी लीगल तौर पर खरीदी गई थी या नहीं, इस प्वाइंट पर अभी जांच चल रही है. कंकड़बाग के बाद एएसपी सुशांत कुमार सरोज जक्कनपुर थाना पहुंचे. जहां करबीगहिया टी प्वाइंट पर कई गाड़ियों को चेक किया गया. पटना पुलिस का ये अभियान सुबह 11 बजे से शुरू हुआ था और दोपहर के तीन बजे तक चला. लगातार चार घंटे तक चले इस अभियान से पब्लिक के बीच हड़कंप मच गया था. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार पटना पुलिस का ये अभियान अभी आगे भी जारी रहेगा.

About Amit Jaiswal 1004 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*