प्रशांत-सुशांत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पटना पुलिस ने जांच में सही पाए हैं आरोप

prashant-sushant
आरोपी भाई प्रशांत और सुशांत (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, पटना : एयरहोस्टेस के साथ छेड़खानी, मारपीट और जान से मारने की कोशिश के आरोपी प्रशांत रंजन व सुशांत रंजन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि पटना पुलिस ने अपनी जांच में इस मामले को सही पाया है. दरअसल, एयरहोस्टेस के लगाए गए आरोपों की जांच करते हुए इस केस का सुपरविजन सचिवालय डीएसपी अशोक चौधरी कर रहे हैं. अपने सुपरविजन में डीएसपी ने एयरहोस्टेस के लगाए गए आरोपों को सही पाते हुए इस केस को ‘ट्रू’ कर दिया है. इस बात की पुष्टि सचिवालय डीएसपी ने की है.

बता दें कि इस हाईप्रोफाइल मामले के सामने आने के बाद ही सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दारपीनेनी ने सचिवालय डीएसपी को जल्द से जल्द केस का सुपरविजन करने का आदेश दिया था. यहां क्लिक कर पढ़ें मामले की पूरी कवरेज. 

नोटिस लेकर पहुंची थी महिला थाना की टीम

महिला थाना की टीम बुधवार को बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति व बीजेपी एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के सरकारी बंगले पर पहुंची थी. असल में 41सी के तहत नोटिस लेकर महिला थाना की टीम सरकारी बंगले पर गई थी. नोटिस आरोपी बेटों के खिलाफ था. महिला थाना की पुलिस टीम के अनुसार उन्हें नोटिस दोनों आरोपियों को देना था. लेकिन वो सरकारी बंगले पर मिले नहीं. इस कारण महिला थाना की टीम नो​टिस लेकर वापस लौट गई.

रिपोर्ट के आधार पर जुड़ सकती है नई धाराएं

पीड़ित एयरहोस्टेस का महिला थाना की पुलिस टीम ने मेडिकल टेस्ट कराया है. लड़की ने शिकायत की थी आरोपियों ने उसे कमरे में बंद कर बुरी तरह से पीटा था. उस दौरान उसे गंभीर  चोट आई थी. शीशे से शरीर का कुछ हिस्सा भी कट गया था. इसी आधार पर उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया है. एक—दो दिनों में मेडिकल रिपोर्ट आने की संभावना है. बताया जा रहा है कि अगर रिपोर्ट में गंभीर इंजूरी की बात सामने आती है तो इसके आधार पर एफआईआर में नई धाराएं जुड़ सकती हैं.

जल्द मिल जाएगा वारंट

अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटे सरकारी बंगले पर महिला थाने की टीम को मिले नहीं. नोटिस रिसीव हुआ नहीं. ऐसे स्थिति में गुरुवार को पुलिस की ओर से कोर्ट में अपना पक्ष रखे जाने की संभावना है. सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दारपीनेनी की मानें तो इस आधार पर पुलिस कोर्ट से दोनों आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी करने की अपील करेगी. उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही पटना पुलिस को मिल जाएगा.

About Amit Jaiswal 690 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*