PHOTOS : मिल गया सौरभ, 9 घंटे में ही सोनपुर से बरामद कर लाये SSP मनु महाराज

SAURABH-MANU14
बरामद बच्चे के साथ SSP मनु महाराज और पुलिस टीम

लाइव सिटीज, पटना : किडनैप किए गए 7 साल के सौरभ कुमार को एसएसपी मनु महाराज और उनकी टीम ने सकुशल बरामद कर लिया है. पटना पुलिस को ये सफलता किडनैपिंग के महज 9 घंटे के अंदर ही मिल गई. सौरभ को सोनपुर से सही सलामत बरामद किया गया. दरअसल, दोपहर में किडनैपिंग ​की बात सामने आने के बाद से ही खुद एसएसपी मनु महाराज एक्टिव हो गए थे. इनके साथ सिटी एसपी ईस्ट विशाल शर्मा और एएसपी राकेश दुबे सहित स्पेशल सेल की पूरी टीम लगी हुई थी. सीसीटीवी फुटेज और सौरभ की बहन के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस ने तुरंत ही दो में से एक अपराधी स्केच भी जारी कर दिया था.

सोर्स से मिली जानकारी और जुड़ते कनेक्शन के जरिए पुलिस टीम सोनपुर तक जा पहुंची. पुलिस की दबिश का ही नतीजा था कि अपराधी सौरभ को छोड़कर फरार हो गए. अब पटना पुलिस की टीम अपराधियों की खोज में जुटी है. आगे देखें वीडियो, पटना में दिनदहाड़े उठा ले जा रहे हैं बच्चों को…

इस मामले का कनेक्शन अब सीवान से जुड़ता हुआ दिख रहा है. क्योंकि सौरभ के पिता संतोष बैठा मूल रूप से सीवान के ही रहने वाले हैं. अब आगे की जांच में ही ये पता चल पाएगा कि आखिर सौरभ को अपराधियों ने क्यों किडनैप किया था? किडनैपिंग के बाद उसके साथ अपराधी किस तरह का सलूक बरतने वाले थे? किडनैपिंग के पीछे का कारण सिर्फ फिरौती मांगनी थी या फिर कोई और वजह थी?

SAURABH-MANU13
बरामद बच्चे के साथ SSP मनु महाराज और पुलिस टीम
SAURABH-MANU12
बरामद बच्चे के साथ SSP मनु महाराज और पुलिस टीम
पटना में एक और बच्चे का अपहरण, ताबड़तोड़ छापेमारी में जुट गई है पुलिस
रौनक किडनैपिंग-मर्डर मामले पर और पढ़ें
बरामद करने में जुटे थे एसएसपी

जैसे ही सौरभ का मामला सामने आया, वैसे ही पटना पुलिस में खलबली मच गई. एसएसपी मनु महाराज ने मामले को देखा. इस मामले को लेकर वो खुद एक्टिव हो गए. बच्चे की सकुशल बरामदगी को लेकर कई घंटे तक सघन छापेमारी की. इसी दौरान CCTV कैमरे में झांसा देकर किडनैप करने वाले दोनों लड़कों की पहचान हुई.

पहले चॉकलेट दिया और फिर कहा चलो पापा बुला रहे हैं

सोमवार की सुबह सौरभ अपनी बहन के साथ पढ़ाई करने स्कूल गया था. दोपहर में छुट्टी होने के बाद दोनों घर के लिए स्कूल से निकल ही रहे थे. तभी दो लड़के आए. सौरभ और उसकी बहन को पहले चॉकलेट खाने को दिया. फिर दोनों लड़कों ने सौरभ से कहा कि चलो तुम्हें पापा बुला रहे हैं. तुम्हें पापा से बात करवानी है. झांसा देकर दोनों लड़के सौरभ को अपने साथ ले गए. जबकि उसकी बहन को घर भेज दिया. गौरतलब है कि रौनक को भी पापा के नाम पर ही झांसा देकर किडनैप किया गया था.

देखें VIDEO : बिहार की सियासत एक बार फिर बदलने वाली है ?

देखें VIDEO : शिक्षकों की उम्मीदें परवान चढ़ी !

About Amit Jaiswal 1004 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*