लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल :  बीते11 फरवरी को दिनदहाड़े अपराधियों ने पटना में चंदन कुमार नाम के युवक को गोलियों से भून दिया था. इसके शरीर में अपराधियों ने कुल 4 गोलियां दाग दी थी. पत्नी और साढ़े तीन साल की बेटी के सामने बेरहम अपराधियों ने चंदन को मौत के घाट उतार दिया था. इस वारदात ने पूरे पटना में सनसनी मचा दी थी. वारदात को अब 4 दिन बीत चुके हैं. लेकिन गोली मारने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी इस केस में भी नहीं हो पाई है. हालांकि इस केस की जांच पटना पुलिस काफी तेजी से करने का दावा कर रही है.

सचिवालय डीएसपी के अनुसार जांच में जुटी उनकी टीम को चंदन की हत्या मामले में कुछ क्लू मिले हैं. जिसके जरिए जांच कर रही टीम अपराधियों और हत्या की साजिश रचने वालों तक पहुंचने में जुटी हुई है. शुक्रवार को इस मामले में सचिवालय डीएसपी जांच और पूछताछ करने के लिए खुद फुलवारी शरीफ के महुआबाग में स्थित चंदन के घर गए. चंदन की पत्नी कुसुम से पूरे प्रकरण पर बात की. कई प्वाइंट पर पूछताछ की.

पुलिस की जांच में अब तक हत्या के पीछे पड़ोसी भोला राम से विवाद की बात समाने आ रही है. हालांकि जांच के क्रम में एक नई बात सामने आई है. पुलिस के अनुसार चंदन के खिलाफ एयरपोर्ट थाना में एक केस भी दर्ज हुआ था. बात 2016 की है. इस केस में चंदन कुछ दिनों के लिए जेल भी गया था. पुलिस ने अभी इस मामले को पूरी तरह से स्पष्ट नहीं किया है. इस मामले का उसकी हत्या से किस तरह का कनेक्शन है, ये बात भी अभी साफ नहीं की गई है.

वहीं, चंदन के मेमेरे भाई की मानें तो भोला राम के साथ करीब 4-5 सालों से विवाद चल रहा था. विवाद के दौरान दोनों में मारपीट भी हुई थी. लेकिन उसे हत्या के पीछे पुलिस की तरफ से बताई गई यह वजह सही नहीं लग रही है. फिलहाल पटना पुलिस की जांच जारी है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ने और पूरे मामले का खुलासा करने का दावा भी किया गया है. गौरतलब है कि चंदन को बीएमपी एरिया के पास स्थित शिव मंदिर के पास गोलियों से भूना गया था. सुबह 10 बजे वो पत्नी और बेटी को लेकर घर से जगदेवपथ के तरफ जाने के लिए निकला था.