रोड एक्सीडेंट में पटना पुलिस के जवान की मौत, ट्रैक्टर ने मारी बाइक में टक्कर

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : रोड एक्सीडेंट में पटना पुलिस के एक जवान की मौत हो गई है. घटना शहर के दीघा थाना के तहत हुई है. एक्सीडेंट में जिस पुलिस जवान की मौत हुई, उसका नाम सुजीत कुमार है. सुजीत पटना पुलिस का जवान था और इसकी तैनाती एसके पुरी थाना में थी. उसे क्विक मोबाइल की जिम्मेदारी दी गई थी. सुजीत सिविल ड्रेस में थे और बाइक से जा रहे थे. दीघा इलाके में ही घर है.

माना ये जा रहा है कि वो अपने घर जा रहे थे, इसी दरम्यान एक्सीडेंट हुआ. सुजीत ने घर जाने के लिए आरब्लॉक-दीघा रोड का नया वाला रास्ता अख्तियार किया था. मामले की जानकारी मिलते ही दीघा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक सुजीत की मौत हो चुकी थी. जिस हिसाब से ये एक्सीडेंट हुआ है, उससे पता चलता है कि ट्रैक्टर ने सुजीत की बाइक में सामने से टक्कर मारी. सिपाही ने हेलमेट नहीं पहन रखा था. इस कारण पुलिस जवान का सिर बीच से फट गया. एक आंख बाहर की तरफ आ गई.



इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्सीडेंट काफी भयानक था. दीघा थाना की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इस घटना पर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा से बात की गई. एसएसपी के अनुसार एक्सीडेंट को अंजाम देने वाला ट्रैक्टर घटना स्थल पर मिला है. उसे पुलिस टीम ने जब्त कर लिया है. ड्राइवर फरार हो गया है, उसके बारे में पता लगाया जा रहा है.