16 से 20 साल के थे विजया बैंक लुटेरे, इनका स्केच बनवाने में जुटी है पटना पुलिस

bank-loot-patna
फाइल फोटो

लाइव सिटीज, पटना : 48 घंटे से अधिक बीत चुके हैं. लेकिन पटना में हुए बैंक लूट के अपराधियों का अब तक कोई अता—पता नहीं है. अपराधी कौन थे और किस गैंग के थे? अपराधी पटना के ही हैं या फिर बाहर के? कहीं अपराधी जेपी सेतू को पार कर सोनपुर या किसी दूसरे एरिया से तो नहीं आए थे? इन बातों पर अब भी रहस्य बरकरार है. बैंक से 2 लाख 90 हजार रुपए लूटने वाले अपराधी अब भी फरार हैं.

हालांकि पटना पुलिस का दावा है कि इस कांड को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ उनकी टीम ने काफी सबूत जुटाए हैं. बैंक में कैश लूटने के लिए 4 अपराधी ही आए थे. इन अपराधियों की उम्र 16 से 20 साल के बीच की है. ये अपराधी दो अलग—अलग बाइक से आए थे. संभावना जताई जा रही है कि इन अपराधियों ने पहले से बैंक की रेकी कर रखी थी. इसलिए लूट की वारदात को अंजाम दे सारे अपराधी आराम से फरार हो गए थे.

पटना में लुटेरों ने दिनदहाड़े बनाया विजया बैंक को निशाना, चंद मिनटों में ही उड़ा ले गए 2.9 लाख

ढ़का हुआ था चेहरा

बैंक लूट के वक्त अपराधियों ने अपने चेहरे को ढ़क रखा था. इसलिए अपराधियों का चेहरा सीसीटीवी में कैद नहीं हो सका है. अपराधियों ने अपनी पहचान को छिपाने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ भी छेड़छाड़ की थी. कैमरे को तोड़ा भी था. हालांकि एक कैमरे के फुटेज में एक लुटेरा दिखा भी.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार उनकी टीम अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. लगातार छापेमारी भी जारी है. बैंक मैनेजर और वारदात के दौरान मौके पर मौजूद लोगों के बताए हुलिए के आधार पर पटना पुलिस अपराधियों का स्केच बनवा रही है. संभावना है कि रविवार को स्कैच जारी कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि गुरुवार को दोपहर बाद करीब 3 बजकर 45 मिनट पर हथियार से लैश अपराधियों ने धावा बोला था. कैश काउंटर से अपराधियों ने 2 लाख 90 हजार रुपए लूट लिए थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*