नौबतपुर के पैक्स अध्यक्ष पर गोलीबारी मामले में 2 हिरासत में, अभी नहीं मिला कोई सुराग

लाइव सिटीज, नौबतपुर से अजित : शनिवार को नौबतपुर प्रखंड के अदला पैक्स अध्यक्ष अक्षय कुमार उर्फ गुड्डू को शनिवार को बाइक सवार अपराधियों द्वारा गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. इस मामले में घटना के चौबीस घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. वैसे पुलिस दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है. लेकिन अब तक कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग पाया है. जख्मी गुड्डू ने अब तक कोई बयान भी नहीं दिया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने गुड्डू के गांव सरासत से नीरज कुमार व इसी थाना क्षेत्र के शंभुकुड़ा निवासी नीरज सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि सरासत निवासी नीरज से किसी बात को लेकर दस दिनों पूर्व गुड्डू को कहा सुनी हुई थी. वहीं शंभुकुड़ा निवासी नीरज सिंह से कुख्यात मनोज का पक्षधर होने को ले गुड्डू की अदावत चल रही थी.

सरेशाम अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली, बाइक से आए थे अपराधी

बताया जाता है कि पैक्स चुनाव में मनोज ने गुड्डू की मदद की थी. नीरज मनोज के गांव का ही है. मनोज के पिता रामायण सिंह की हत्या में शंभुकुड़ा निवासी नीरज सिंह नामजद था. लेकिन बाद में नीरज सिंह इस केस से रिहा हो गया था. मनोज से अदावत में नीरज सिंह मुचकुंद संरक्षण दे रहा था. क्योंकि नौबतपुर बाजार की बंदोबस्ती को ले कर मुचकुंद व मनोज में अदावत चल रही थी. वैसे नीरज सिंह भागीरथ टोला में जमीन विवाद को ले कर गोलीबारी के एक मामले में नामजद फरार चल रहा था. वहीं वह बिहटा थाना में आर्म्स एक्ट के मामले में वह पूर्व में जेल जा चुका है.

गुड्डू को किस गिरोह ने और किस कारण गोली मारी यह अब तक स्प्ष्ट नहीं हो पाया है. और स्थानीय पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही. थानाध्यक्ष रमाकांत तिवारी ने बताया कि जांच चल रही है. बहुत जल्द रिजल्ट सामने आएगा. बताते चलें कि तमाम चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को दरकिनार करते हुए बाइक सवार बदमाशों ने गुड्डू को तब गोली मारी थी जब वह शिवराज सिंह के लाइन होटल पर बैठा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*