रौनक मर्डर केस : पूर्व विधायक के बेटे का होगा नार्को टेस्ट, बस कोर्ट के आॅर्डर का है इंतजार

मृतक छात्र रौनक (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, पटना : प्रोपर्टी डीलर सुधीर कुमार के बेटे रौनक की किडनैपिंग और हत्या मामले में एसआईटी ने हर एक प्वाइंट पर जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले की तह तक पहुंचने और सच्चाई जानने के लिए एसआईटी अब नार्को टेस्ट का सहारा लेगी. एसआईटी इंचार्ज मनु महाराज ने साफ कर दिया है कि नार्को टेस्ट 5 लोगों का कराया जाएगा. जिसमें पूर्व विधायक ओम प्रकाश पासवान के बेटे परशुराम भी शामिल हैं. इनके अलावे जयराम, इसकी गर्ल फ्रेंड, गिरफ्तार विक्रान्त उर्फ विक्की और दानापुर में रहने वाला इसका चचेरा भाई अंकित का भी नार्को टेस्ट से गुजरना होगा.

इस मामले में विक्की के बाद दूसरी गिरफ्तारी अंकित की हुई थी. नार्को टेस्ट के लिए पुलिस को बस कोर्ट के परमिशन का इंतजार है. परमिशन मिलते ही एसआईटी अपना काम शुरू कर देगी. आगे वीडियो में देखें, अब नये सिरे से हर एक पहलू को खंगाला जाएगा.

रौनक किडनैपिंग-मर्डर मामले पर और पढ़ें

13 लोगों से हुई पूछताछ

बुधवार को एसआईटी ने इस मामले में कुल 13 को हिरासत में लिया था. जिनसे एक—एक कर पूछताछ की गई. वहीं गुरुवार को भी कई लोगों से पूछताछ जारी है. पूछताछ के दौरान कई बातें सामने आई भी हैं. एसएसपी के अनुसार मामले में जिन लोगों को नाम सामने आ रहा है, उन सभी के कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है. हालांकि अभी तक कोई ठोस एविडेंस एसआईटी के हाथ नहीं लगा है.

आईजी ने की मीटिंग

रौनक की किडनैपिंग और उसकी हत्या की जांच के लिए बनाए गए एसआईटी के कामकाज की मॉनिटरिंग खुद पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान कर रहे हैं. इस मामले को लेकर गुरुवार को जोनल आईजी ने एक मीटिंग भी की. जिसमें सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार और एसएसपी मनु महाराज और तीनों एएसपी शामिल थे. कई प्वाइंट पर चर्चा करने के बाद आईजी की ओर से कई ​निर्देश भी दिए गए.

रौनक मर्डर केस में पटना के 10 अफसरों की SIT बनाई IG ने, मनु महाराज लीड करेंगे

देखें Video : तो होगा रेप का केस…

देखें VIDEO : पटना के अपार्टमेंट में शराब और सेक्स…