पटना/अमित जायसवाल: लड़की के साथ हुए रेप मामले में पटना पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे कई नई बातें सामने आ रही है. पाटलिपुत्रा इंड्रस्टियल एरिया के पास जिस अपार्टमेंट के फ्लैट में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया, उसे कुश ने किराया पर लिया था. कुश को उस फ्लैट का मालिक पहचानता था. जान-पहचान होने की वजह से ही फ्लैट को मौखिक रूप से करीब 4 महीने पहले कुश ने किराया पर ले लिया था.

सोर्स की मानें तो कुश के साथ ही विनायक सिंह और संदीप मुखिया के लिए किराए का ये फ्लैट अय्याशी की जगह बन गई थी. सोमवार की रात गोपालगंज की लड़की के साथ कुश के लिए किराए के फ्लैट में ही रेप हुआ था. वारदात के दौरान फ्लैट के अंदर काफी सारे सामान थे. जब मंगलवार की सुबह पटना में रेप की बात फैली तो कुश और उसके साथियों के होश उड़ गए. कुश और उसके साथियों को आशंका था कि पुलिस उस फ्लैट पर रेड जरूर करेगी. पटना पुलिस की टीम ने ऐसा किया भी. लड़की को लेकर उस फ्लैट पर पुलिस गई थी. लेकिन पुलिस के पहुंचने से काफी पहले ही कुश ने सबूत मिटाने की पूरी कोशिश कर ली.

मंगलवार की सुबह 9 से 10 बजे के बीच फ्लैट को पूरी तरह से खाली कर दिया गया था. फ्लैट के अंदर रखे सारे सामान को कुश ने अपने साथियों के साथ मिलकर ठेला से ढुलवा दिया था. सामान को उसने दूसरे ठिकाने पर रखवा दिया. इसलिए जब एफएसएल की टीम वहां जांच करने पहुंची तो उनके हाथ ज्यादा कुछ नहीं लगे. क्योंकि फ्लैट पूरी तरह से खाली हो चुका था. हालांकि फिर भी पटना पुलिस को एफएसएल की रिपोर्ट के आने का इंतजार है.

कराई जाएगी टीआईपी

आपको बता दें कि इस केस में अब तक तीन लोग कानून के शिकंजे में आ चुके हैं. इसमें मंगलवार को पुलिस ने कुश और विकास को गिरफ्तार किया था. जबकि पुलिस की बढ़ती दबिश की वजह से बुधवार को फरार विनायक सिंह ने पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. अब इस मामले में पुलिस को आखिरी व फरार चल रहे आरोपी संदीप मुखिया की तलाश है. इसके लिए पटना पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार संदीप के पकड़े जाने के बाद टीआईपी कराई जाएगी. पहचान के लिए चारोें आरोपियों को एक साथ पीड़िता के सामने लाया जाएगा. लड़की ने आरोप लगाया था कि संदीप मुखिया ने फ्लैट के अंदर उसके साथ हुए गंदी हरकत का वीडियो बनाया था. जिसे वायरल करने की धमकी भी संदीप के तरफ से दी गई थी. इस पर एसएसपी ने स्पष्ट कर दिया है कि संदीप के पकड़े जाने के बाद ही इसकी पड़ताल हो पाएगी. आपको बता दें कि बुधवार को पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज करा दिया गया है.