पटना एसएसपी गरिमा मलिक की अपील – चोरी से बचने के लिए वाहनों में लगाए एक्स्ट्रा लॉक

पटना एसएसपी गरिमा मलिक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अलग-अलग तीन मामलों में 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भी पर्दाफाश हुआ है. 4 बाइक चोरों को अरेस्ट किया गया है. एसएसपी गरिमा मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर यह जानकारी दी.

एसएसपी ने बताया कि बाइक चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया गया है. इनके पास से 2 चोरी की बाइक बरामद किया गया है. वहीं, एसएसपी में जनता से अपील किया कि वाहनों की सुरक्षा को लेकर अगर गाड़ी में एक्स्ट्रा लॉक लगाना पड़े तो ज़रुर लगाए.

उन्होंने कहा कि अगर आम जनता चाहे तो अपराध को कन्ट्रोल कर सकती है. अपराध रोकने में जितना रोल पुलिस का होता है. उससे कहीं कम पब्लिक का नहीं होता. गरिमा मलिक ने कहा, ‘ चोरी की घटना को कम करने के लिए पुलिस जागरूकता अभियान चलाएगी. हम लोग खुद जनता के पास जा कर लोगों को सतर्क करेंगे. देखें वीडियो –

पुनपुन थाना इलाके से टेस्ट ड्राइव के नाम पर हुई लूट मामले में 2 अपराधी मो. कामरान और सहरोज अख्तर को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से चोरी के वाहन और मोबाइल बरामद किया गया है, मास्टरमाइंड कामरान पूरे गिरोह को ऑपरेट करता था.

ये भी पढ़ें : राजधानी पटना में एसएसपी गरिमा मलिक का एक्शन, 24 थानेदारों का तबादला

ये भी पढ़ें : पटना में रिलीज होते ही छा गई ऋतिक रौशन की फिल्म Super 30, दर्शकों ने कहा ये

रामकृष्ण नगर थाना के LIC एजेंट डकैती मामलें में अनुज कुमार और जितेंद्र कुमार को हथियार और कैश के साथ किया गिरफ्तार. ये गिरोह मकान खाली का बोर्ड देखकर वारदात को अंजाम देते थे. गिरफ्तार सभी आरोपियों के नाम कई कांड में दर्ज है.

About परमबीर सिंह 1508 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*