SSP निकले Flag March पर, बिहटा में Crime होगा Control !

पटना : राजधानी के बिहटा में बढ़ते क्राइम को लेकर पटना पुलिस सख्त हुई है. पटना के एसएसपी मनु महाराज आज सुबह-सुबह ही बिहटा पहुंच गए. इनके साथ सिटी एसपी वेस्ट रविन्द्र कुमार, पुलिस लाइन के डीएसपी मो. मस्लेउद्दीन भी हैं. एसएसपी बिहटा के पूरे इलाके में एसएसपी पूरे 500 फोर्स के साथ फ्लैग मार्च कर रहे हैं

दरअसल, बीते कुछ दिनों में बिहटा में क्राइम की काफी वारदातें हुईं हैं. सिनेमा हॉल मालिक की गोली मारकर हत्या की गई. रंगदारी की रकम नहीं देने पर केशरी मेडिकल स्टोर में दिन दहाड़े अपराधियों गोलियों की बौछार कर दी थी. इसके अलावे भी लूट की कई वारदातें हुई. बढ़ते क्राइम के कारण ही बिहटा के पूर्व थानेदार की थानेदारी चली गई थी. उन्हें एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया था.



बीते कुछ महीने में बिहटा का इलाका अपराधियों के रडार पर है. पूरे इलाके में अपराधियों की एक्टिविटी काफी बढ़ गई है. लगातार छोटे—बड़़े आपराधिक वारदातें होते रहे हैं. थाने की कमजोर पुलिसिंग की वजह से इलाके में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. तभी तो कभी बाइकर्स गैंग उत्पात मचाते हैं. कभी बिजनेसमैन को लूट लिया जाता है. सनसनीखेज हत्या की वारदात भी होती है. सिनेमा हॉल के मालिक को गोली मार कर मौत के घाट उतारा जाता है.

बिहटा पर और पढ़ें

बढ़ा दी गई है थाने की स्ट्रेंथ

बिहटा से अपराध और अपराधियों को खत्म करने के लिए एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर वहां के थाने की स्ट्रेंथ को बढ़ा दिया गया है. सबसे पहले चीनी मिल रोड में एक पुलिस पिकेट खोलने का प्रस्ताव दिया गया था.​ जिसे पास कर दिया गया है. वारदात के दिन से वहां पर लगातार पुलिस फोर्स कैंप कर रही है. इसके अलावा बिहटा थाना में क्वीक मोबाइल के 4 एक्स्ट्रा जवानों की पोस्टिंग वहां कर दी गई है. पेट्रोलिंग के लिए थाने में पहले से कई गाड़ियां हैं. लेकिन स्पेशल पेट्रोलिंग के लिए एक गाड़ी अलग से दी गई है. तीन जेएसआई की भी वहां तैनाती कर दी गई है. फिलहाल काफी संख्या में एक्स्ट्रा फोर्स को भी लगाया गया है.

पटना को नीतीश कुमार के 10 बड़े गिफ्ट, सीधे बिहटा तक लंबा फ्लाई ओवर बनेगा
अपराध : बिहटा पर है विशेष ध्यान, अपराधियों पर लगाम कसने में जुटे पुलिस कप्तान