अक्षत सुसाइड केस : AIIMS डॉक्टर के घर पहुंचे मनु महाराज, जांच के लिए बना दी SIT

AKSHAT-SUICIDE12

लाइव सिटीज, पटना : एम्स, पटना के डॉक्टर त्रिभुवन के बेटे अक्षत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था. उसने खुद को गोली मार ली थी. अक्षत ने सुसाइड कर लिया, ये बात न तो उसके पैरेंट्स को पच रही है और न ही उसे जानने वालों को. पहले दिन से ही सुसाइड का ये मामला संदेह के घेरे में है. अक्षत ने खुद को खत्म करने का फैसला क्यों किया? इसके पीछे कौन से कारण हैं? ये अब तक किसी को भी समझ में नहीं आया. पटना पुलिस भी इस केस की असलियत जानना चाहती है.

मामले की जांच करने के लिए खुद एसएसपी मनु महाराज गुरुवार को डा. त्रिभुवन के घर पहुंचे. काफी देर तक वहां रहे भी. इस बीच कई सवालों का जवाब तलाशने की कोशिश की. अब इस केस में नई बात ये है कि पूरे मामले की तेजी से जांच करने और इसे सुलझाने के लिए एसएसपी ने एक एसआईटी का गठन कर दिया है. सिटी एसपी वेस्ट र​वीन्द्र कुमार को एसआईटी का इंचार्ज बनाया है. जबकि फुलवारी शरीफ के एसडीपीओ रमाकांत प्रसाद, फुलवारी शरीफ के थानेदार अजीत कुमार, सब इंस्पेक्टर दिनेश बहादुर सिंह, स्मृति कुमारी, कोतवाली की सब इंस्पेक्टर रवि रंजना और पुलिस लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर मृत्युंजय कुमार को भी एसआईटी में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें :  पटना AIIMS के डॉक्टर के बेटे ने किया सुसाइड, खुद को मारी गोली

शुक्रवार को होगा रिव्यू

इस केस की जांच और एसआईटी के काम—काज का रिव्यू खुद एसएसपी मनु महाराज करेंगे. केस का पहला रिव्यू कल यानी शुक्रवार को होगा. सुबह में 11 बजे में एसआईटी इंचार्ज और इसमें शामिल सभी पुलिस वालों को एसएसपी आॅफिस बुलाया गया है. बताया जा रहा है कि एसएसपी की ओर से कुछ प्वाइंट पर एसआईटी को गाइड भी किया जाएगा.

AKSHAT-SUICIDE13

पिस्टल सप्लाई करने वाले हुए हैं अरेस्ट

अक्षत सुसाइड केस की जांच करते हुए पुलिस के सामने चौंकाने वाली बात आई थी. अक्षत ने 40 हजार रुपए में पिस्टल खरीदा था. जांच के दौरान रुपए लेकर गैरकानूनी तरीके से पिस्टल की सप्लाई करने वालों के बारे में खंगाला गया. जिसके बाद पुलिस फुलवारी शरीफ के ही रहने वाले सूरज कुमार और मो. ओकासा तक पहुंच पाई थी. इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. अब ये जेल के अंदर हैं.

बिहार में योग को लेकर सियासत गर्म, नीतीश कुमार के न आने पर कांग्रेस ने ली चुटकी… देखें वीडियो…

बिहार के किसानों की फसल की खरीदारी को लेकर सीएम नीतीश कुमार से मिले बीजेपी नेता सीपी ठाकुर…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*