वेलेंटाइन डे पर STF जवान की पत्नी से मिलने आया था प्रेमी, धुनाई के बाद प्रेमिका संग गया जेल

लाइव सिटीज, पटना : एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का एक मामला पटना के गांधी मैदान थाना में आया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने एसटीएफ में तैनात एक जवान और उसकी पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दोनों ने एक—दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जेल भेजे गए एसटीएफ के जवान का नाम सूरज पंडित है. जबकि प्रेमी का नाम धर्म शंकर है. पुलिस के अनुसार वर्तमान में सूरज पंडित पटना में पोस्टेड है. ये अपनी फैमिली को लेकर पार्क रोड में रहता है.

पटना से पहले इसकी पोस्टिंग जमुई में थी. वहीं की रहने वाली एक लड़की से इसने लव मैरेज की थी. इसके बाद अपनी फैमिली को लेकर जमुई के ही एक मकान में वो किराए पर रहता था. उसी मकान में एलआईसी एजेंट धर्म शंकर सिंह भी रहता था. एसटीएफ जवान की वाइफ और धर्म शंकर सिंह की जान—पहचान पहले से थी. आगे वीडियो में बिहार के सभी सांसदों का मोबाइल नंबर एक साथ जान लीजिए…

जमुई से पटना आया था धर्म शंकर

एक ही जगह पर रहने के कारण दोनों के बीच प्यार भी पनपने लगा था. बाद में ट्रांसफर होने की वजह से सूरज अपनी फैमिली को लेकर पटना आ गया. पटना आने के बाद भी उसकी वाइफ और धर्म शंकर के बीच बातें होती थी. अब जो बातें सामनें आई हैं, वो बेहद चौंकाने वाली है. एसटीएफ जवान की वाइफ से मिलने के लिए धर्म शंकर जमुई से पटना आया था. वो उसके घर में था. कमरे का गेट अंदर से बंद था. उसी दौरान एसटीएफ जवान घर आ गया. जब गेट खुलवाया तो धर्म शंकर को देख वो गुस्से में आ गया.

बुरी तरह जवान ने की पिटाई

गांधी मैदान के थानेदार मितेश कुमार की मानें तो सूरज ने धर्म शंकर को बुरी तरह से पीटने की बात को कबूल किया है. अपने बयान में उसने पुलिस को बताया कि गेट खुलते ही धर्म शंकर ने चाकू की बल पर बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया था. इसलिए उसकी जमकर पिटाई की. जबकि धर्मशंकर ने अपने बयान में कुछ और ही कहा. उसने पुलिस को बताया कि सूरज की वाइफ ने ही कॉल कर उसे मिलने के लिए बुलाया था. घर आने पर दोनों पति—पत्नी के साथ ही इनके भांजे ने भी उसकी पिटाई की.

पटना में फिर VVIP मूवमेंट से बदलेगा ट्रैफिक रूट, अभी देखें पूरी डिटेल
कैंसर के मरीजों को बड़ी सौगात, अब बिहार के हर जिले में होगा जांच केंद्र

पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद दोनों के बयान पर अलग—अलग एफआईआर दर्ज किया और फिर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

राजद नेता के डर्टी डांस का वीडियो हो गया है वायरल, तमंचे से गोली भी चली है, देख लीजिए…

पप्पू यादव सुना रहे हैं अपने प्यार की कहानी, न्यू पटना क्लब में हुआ था प्यार, पर तीन साल तक लिफ्ट नहीं दे रही थीं रंजीता…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*