बेगूसराय से दो हथियार तस्करों को पटना एसटीएफ ने धर दबोचा, पांच देसी पिस्टल और दो मोबाइल बरामद

लाइव सिटीज पटना: बिहार के बेगूसराय जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना एसटीएफ की टीम ने बेगूसराय से दो हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ की टीम ने छापेमारी में दोनों तस्करों के पास से पांच देसी पिस्टल और दो मोबाइल बरामद किया है. यह घटना दोनों तस्करों की गिरफ्तारी बेगूसराय के मटिहानी थाना के पानगाछी से हुई है. दोनों तस्करों की पहचान भी हो गई है. एक का नाम चन्दन कुमार है जबकि दूसरे हथियार तस्कर का नाम अमरजीत कुमार बताया जा रहा है.

बिजू यादव का पुत्र चन्दन कुमार मुंगेर के टिकरामपुर थाना मुफस्सिल का रहने वाला है जबकि भोगी यादव का पुत्र अमरजीत कुमार खगड़िया का रहने वाला बताया जा रहा है. बता दें कि पटना एसटीएफ काफी दिनों से इन दोनों अपराधियों की तलाश कर रही थी. आख़िरकार बुधवार को एसटीएफ दोनों हथियार तस्करों को गिरफ्तार करने में सफल रही है. पटना एसटीएफ की टीम दोनों तस्करों से पूछताछ कर रही है. एसटीएफ ने बताया है कि इन दोनों हथियार तस्करों की गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है.

बता दें कि इन दिनों बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है. अब तक चुनाव में चार चरण हो चुके हैं. हो सकता है पंचायत चुनाव को लेकर इन हथियारों की तस्करी हो रही हो. हालांकि दो तस्करों को पांच देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार होना कहीं ना कहीं बेगूसराय के पुलिस और प्रशासन पर सवालिया निशान उठना लाजिमी है. आखिर कैसे दोनों तस्कर इतने आराम से हथियारों की तस्करी कर रहे थे.