PU इलेक्शन : RJD-NSUI साथ लड़ेंगे चुनाव, छात्र जदयू ने जारी की कैंडिडेट लिस्ट

JDU-STUDENT
छात्र जदयू के कैंडिडेट्स

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन इलेक्शन की तारीख नजदीक आती जा रही है. ऐसे में विभिन्न स्टूडेंट्स यूनियनों की पहले से चल रही एक्टिविटीज भी अब अंतिम दौर में पहुँच रही है. इसी क्रम में आज मंगलवार 6 फरवरी को छात्र राजद और कांग्रेस के संगठन NSUI ने चुनाव के लिए हाथ मिला लिया है. छात्र राजद के नेता राहुल राय ने बताया है कि अध्यक्ष और महासचिव पद पर राजद जबकि सेंट्रल पैनल के बाकी तीन सीटों पर NSUI चुनाव लड़ेगी.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों संगठन राहुल राय की अध्यक्षता में चुनाव लड़े जाने पर सहमत हुए हैं. छात्र राजद ने इसके साथ ही अध्यक्ष पद के लिए राहुल रॉय और महासचिव पद के लिए अहमद हुसैन आरज़ू को प्रत्याशी बनाया है. दोनों संगठन मिलकर पटना यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेजों में संपर्क अभियान चला रहे हैं.



RJD-STUDENT
छात्र राजद के कैंडिडेट्स
छात्र JDU ने घोषित किये कैंडिडेट्स

आज मंगलवार को ही छात्र जदयू ने पटना यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन इलेक्शन के लिए अपने कैंडिडेट्स की घोषणा कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार छात्र जदयू ने मगध महिला की संगीता शर्मा को अध्यक्ष,पटना लॉ कॉलेज के शादाब आलम को उपाध्यक्ष, पटना लॉ कॉलेज के अम्बुज कुमार को महासचिव पद के लिए कैंडिडेट बनाया है. वहीं पटना साइंस कॉलेज के मृत्युंजय कुमार को सचिव और मगध महिला कॉलेज की खुशी कुमारी यादव को कोषाध्यक्ष के लिए कैंडिडेट बनाया गया है. छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल और उपाध्यक्ष राज सिन्हा एवं विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ यादव ने आज सभी के नामों की घोषणा की है. वीडियो देखिये, कितना जरुरी है बिहार के विश्वविद्यालयों के छात्र चुनाव, बता रहे हैं शिवानंद तिवारी…

कल से शुरू होगा नॉमिनेशन

पटना यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन इलेक्शन के लिए नॉमिनेशन बुधवार 7 जनवरी से शुरू होगा. सात और आठ को नॉमिनेशन होगा. नामांकन पत्र की स्क्रूटनी और उम्मीदवारों की सूची नौ को जारी होगी. 10 फरवरी को दोपहर 3:00 बजे तक उम्मीदवार नाम वापस ले सकते हैं. उसी दिन शाम में चुनाव लड़ने वाले अंतिम उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित की जाएगी.

देखिए, आखिर क्यों इस Video में पटना की सबसे हॉट Rj Anjali आपसे क्यों कह रही है, घिसो…घिसो अपने को….