लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लोगों को सड़क हादसे में अपनी जान गवानी पड़ रही है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार वाहन और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना फतुहा थाना क्षेत्र के सुपन चक स्थित फोरलेन के पास की है. जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है.

यात्रियों ने घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान खुसरूपुर के छोटी नवादा निवासी मनोज कुमार के रूप में की गई है.

जानकारी के अनुसार, मनोज अपने संबंधी रविकांत के साथ बाइक पर सवार होकर पटना से बाढ़ जा रहा था. इसी दौरान फतुहा के सुपन चक के पास घने कोहरे के कारण बाइक अज्ञात वाहन से जा टकराया. जिससे मनोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.