बिहार में यहां से खरीदें पेट्रोल-डीजल, मिलेगा 50% कैशबैक

पेट्रोल पंप की (फाइल फोटो)

पटना : बिहार में पेट्रोल-डीजल के उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर है. अगर आप डिजिटल पेमेंट के तरीकों का इस्तेमाल करते हैं तो आपको अब पेट्रोल-डीजल की खरीद पर 50 प्रतिशत तक का कैशबैक मिल सकता है. यह कैशबैक प्राप्त करने के लिए आपको हिन्दुस्तान पेट्रोलियम (HP) के आउटलेट्स (पेट्रोल पंपों) पर जाना होगा और Paytm के माध्यम से पेमेंट करना होगा. हालांकि 50 प्रतिशत कैशबैक हासिल करने के लिए अभी भी आपको थोड़ा लकी साबित होना होगा.

दरअसल, Paytm और हिन्दुस्तान पेट्रोलियम (HP) ने मिलकर बिहार के पेट्रोल-डीजल उपभोक्ताओं के लिए यह एक्सक्लूसिव ऑफर पेश किया है. इसके अंतर्गत कस्टमर को कुछ ख़ास तरीकों से Paytm द्वारा पेमेंट करना होगा. जिसके बाद उन्हें 50 प्रतिशत तक के इस कैशबैक ऑफर का लाभ मिल सकेगा.



मिली जानकारी के अनुसार बिहार के हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंपों पर कस्टमर्स को क्यूआर कोड स्कैन करके पेमेंट करना होगा. इसके लिए कस्टमर को कम से कम 300 रूपये का पेट्रोल-डीजल लेना होगा. इसके बाद अगर वो थोड़े ‘लकी’ हुए तो उन्हें 50 प्रतिशत कैशबैक का लाभ मिलेगा.

बता दें कि इस ऑफर में अंतिम पेच यह है कि इस कैशबैक ऑफर का ऑफर का लाभ सिर्फ कुछ ‘लकी’ कस्टमर को मिलेगा. HP और Paytm द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 300 रूपये का तेल भरवाने वाले सभी कस्टमर का लकी ड्रा होगा जिसमें हर हफ्ते 3 लोगों को कम से कम 150 रूपये (50 प्रतिशत) का कैशबैक मिलेगा. यह कैशबैक उनके Paytm वॉलेट में जमा होगा जिसका आगे वे Paytm से अन्य प्रोडक्ट्स की खरीद पर इस्तेमाल कर सकते हैं.

बिहार के सभी हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पम्पों पर यह ऑफर 28 दिसंबर 2017 तक चलेगा.