आज बिहार की जनता बदलाव चाहती है, सम्राट अशोक और गौतम बुद्ध के सपनों का बिहार बनाएंगे: पप्पू यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जनाधिकार पार्टी कार्यालय में जाप के द्वारा मिलन समारोह का आयोजन किया गया. विभिन्न पार्टी के नेताओं ने पप्पू यादव के समक्ष जाप की सदस्यता ग्रहण की. गया जिला से भाजपा के किसान मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी राजीव कुमार कन्हैया, जय प्रकाश जनता दल से सीवान से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शबाना जमाल, महाराजगंज से लोकसभा प्रत्याशी जितेन्द्र वर्मा, आरा से कृष्णा प्रसाद सिंह, रणधीर राधे चौहान( प्रदेश अध्यक्ष सजग समाज पार्टी ), संजय कुमार सिंह (अध्यक्ष अखिल नोनिया संयुक्त संघ) शोभा चौहान (महिला प्रदेश अध्यक्ष सजग समाज पार्टी), शरीफा कुमारी( महिला प्रदेश उपाध्यक्ष सजग समाज पार्टी ), प्रकाश कुमार(प्रदेश सचिव सजग समाज पार्टी) सहित कई नेताओं ने जाप की सदस्यता ग्रहण की.

मिलन समारोह को सम्बोधित करते हुए जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कहा की पक्ष और विपक्ष ने मिलकर 30 सालों से बिहार को लूटा है. बिहार की जनता बाढ़ और कोरोना से त्रस्त है और सत्ता पक्ष चुनाव में मस्त है. नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद पप्पू यादव ने कहा की जन अधिकार पार्टी बिहार के लोंगों की आवाज बनकर उभरी है. यही वजह है की पार्टी का जानाधार तेजी से बढ़ा है. पप्पू यादव ने कहा की हम बिहार को दिनकर, गौतम बुद्ध और अशोक के सपनों का बिहार बनाएंगे. जाप बिहार में विकास की राजनीति करेंगी. मौजूदा बिहार सरकार में अपराधियों का बोलबाला है. पक्ष और विपक्ष मिलकर जातिवाद और फिरकापरस्ती कर रहा है, इन्हें बिहार की जनता की कोई चिंता नहीं है.



पप्पू यादव ने कहा की आज बिहार की जनता बदलाव चाहती है. पार्टी में शामिल सभी नेता इस बदलाव के वाहक बनेंगे. पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में पप्पू यादव ने अरवल जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में आए सुदर्शन जी ( पैक्स अध्यक्ष ) कृष्णा प्रसाद, सत्येन्द्र यादव, गया जिला से दिलीप यादव, राजेश यादव, सतीश वर्मा, अंकित कुमार सहित सैकड़ों लोंगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने सभी नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. मौके पर जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू मौजूद थे,