महागठबंधन के लोग मतदाता पर करवा रहे हमला, ये हार का फ्रस्टेशन है- मनोज तिवारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में तीसरे चरण का चुनाव बाकी है. लेकिन एक बार फिर से एनआरसी का मुद्दा फिर उठता दिख रहा है. दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी एनडीए प्रत्याशियों के प्रचार के लिए बिहार पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि विपक्ष ने एनआरसी के मुद्दा का गलत दुष्प्रचार किया है. ये बर्दाश्त से बाहर है.

मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार में विधानसभा का चुनाव चल रहा है. लेकिन आरजेजी और महागठबंधन के गुंडों ने मतदाताओं पर हमला किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष की घबराहट साफ दिख रही है. जो भी मतदाता एनडीए के पक्ष में वोट करने जा रहे हैं, उनपर हमला किया जा रहा है.



बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि महागठबंधन के लोग हार से घबरा रहे हैं. उन्हें पता है कि इस बार उनकी सरकार नहीं बननी है. इसलिए वे मतदाताओं पर हमला करवा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि महागठबंधन के लोग हार को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उनका फ्रस्टेशन समझ में आ रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि बिहार की जनता ने ये तय कर लिया है कि इस बार एनडीए की सरकार बनाएगी और नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनाएगी.

बीजेपी नेता ने कहा कि एनडीए इस बार 150 से ज्यादा सीट लाएगी और महागठबधन के जितने दावे हैं, वो 10 तारीख को स्वाहा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि ये चुनाव बहुत ही रोमांचक है. बिहार में विकास का काम सिर्फ एनडीए की सरकार करेगी.