Bihar Crime : भागलपुर में पेट्रोल पंपकर्मी को अपराधियों ने मारी गोली, लूट लिये 1.17 लाख रुपये

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में लूट की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. अब ताजा मामला भागलपुर का है. बताया जाता है कि भागलपुर में अपराधियों ने बैंक में रुपये जमा करने जा रहे पेट्रोल पंपकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया. उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इतना ही नहीं, अपराधियों ने 1.17 लाख रुपये भी लूट लिये.

घटना कहलगांव के एंटीचक थाना क्षेत्र के नंद गोला मोड़ के पास की है. घायल कर्मी की पहचान नवादा निवासी 58 वर्षीय विनय कुमार दूबे के रूप में हुई है. उन्हें मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जाता है कि विनय दूबे अपनी साइकिल से उषा फ्यूलमार्ट पेट्रोल पंप से रुपये लेकर यूनियन बैंक में जमा करने जा रहे थे, तभी नंदगोला मोड़ के पास घटना हुई. तीन की संख्या में अपराधी आए थे और तीनों एक ही बाइक पर सवार थे.

पुलिस के अनुसार, अपराधियों ने उन्हें पेट में गोली मारी है. उसके गिरते ही अपराधी रुपये से भरा बैग लेकर भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. कहलगांव डीएसपी डॉ यीशु कृष्णा के अनुसार, विनय दुबे को इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज में एडमिट कराया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.